TrendingEntertainment NewsBollywood NewsLatest NewsTrending News

---Advertisement---

दुखद खबर! ‘रॉकी’ एक्टर के निधन से फिल्म इंडस्ट्री में पसरा मातम

Burt Young Death: हॉलीवुड की फिल्म सीरीज रॉकी में पाउली पेनिनो के किरदार से फेमस हुए एक्टर का 83 साल की उम्र में निधन हो गया।

pic credit: Google
Burt Young Passes Away: फिल्म जगत से एक दुखद खबर सामने आई है। एक मशहूर एक्टर का निधन हो गया है जिसके बाद इंडस्ट्री में मातम पसर गया है। हॉलीवुड के फेमस एक्टर और ऑथर बर्ट यंग का 83 साल की उम्र में निधन हो गया। हॉलीवुड फिल्मों में बर्ट यंग ने अपनी बेहतरीन एक्टिंग से लोगों के दिलों में अपनी खास पहचान बनाई थी। पॉपुलर स्टार सिल्वेस्टर स्टेलोन की फिल्म के छह पार्ट्स में बर्ट यंग को 'पॉली' का रोल प्ले करने के लिए जाना जाता है। यह भी पढ़ें: 27 साल छोटी एक्ट्रेस संग स्क्रीन पर सारी हदें पार करेंगे Aamir Khan, कमबैक करने को बेताब सुपरस्टार!

लॉस एंजेलिस में आखिरी सांस (Burt Young Passes Away)

अमेरिकन एक्टर बर्ट यंग ने 83 साल की उम्र में दुनिया को अलविदा कह दिया है। 30 अप्रैल 1940 में न्यूयॉर्क में जन्में बर्ट यंग ने अपने करियर में फिल्मों के साथ-साथ टेलीविजन में भी अपनी खास पहचान बनाई है। 'रॉकी' एक्टर बर्ट यंग फिल्मों में आने से पहले 1957 से लेकर 1959 तक USA के 'मरीना कॉर्प्स' में सर्विस कर चुके हैं। एक्टर ने लॉस एंजेलिस में आखिरी सांस ली। हालांकि उनकी मौत की वजह का खुलासा नहीं हुआ है।

बेटी ने दी जानकारी (Burt Young Passes Away)

अमेरिकन एक्टर बर्ट यंग के निधन की जानकारी उनकी बेटी ऐनी मोरिया स्टिंगिएसर ने दी है। उन्होंने न्यूयॉर्क टाइम्स के साथ बातचीत में अपने पिता के निधन की डेथ की खबर को कन्फर्म किया। एक्टर के निधन की अचानक मौत की खबर को सुनकर उनके फैंस को गहरा सदमा लगा है और उनके चाहने वाले सोशल मीडिया पर उन्हें श्रद्धांजलि अर्पित कर रहे हैं। एक्टर के निधन पर हॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री से भी स्टार्स शोक व्यक्त कर रहे हैं।

टीवी से की थी शुरूआत (Burt Young Passes Away)

हॉलीवुड एक्टर ने साल 1970 में फिल्म 'कार्निवल ऑफ ब्लड' से अपना एक्टिंग डेब्यू किया था। उसके बाद साल 1976 में रिलीज हुई फिल्म 'रॉकी' में बर्ट को उनके रोल के लिए बेस्ट सपोर्टिंग एक्टर के लिए Oscar Awards में नॉमिनेशन भी मिला था। रॉकी के बाद उन्होंने बॉर्न टू विन, अक्रॉस 110th स्ट्रीट, चाइना टाउन, सिंड्रेला लिबर्टी जैसी मशहूर फिल्मों भी काम किया है और अपनी एक्टिंग से लोगों का दिल भी जीता है।

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.