---विज्ञापन---

Mission Impossible 7 BO Collection Day 6: कमाई के मामले में सबको पछाड़ रही ‘मिशन इम्पॉसिबल 7’

Mission Impossible 7 BO Collection Day 6: 12 जुलाई को थिएटर में रिलीज होने वाली ‘मिशन इम्पॉसिबल- डेड रेकनिंग पार्ट वन’ सिल्वर स्क्रीन पर कमाई के कोई रास्ते नहीं छोड़ रही है। महज एक हफ्तें में फिल्म का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन देखने लायक है। जमकर कर रही कमाई (Mission Impossible 7 BO Collection Day 6) […]

Mission Impossible – Dead Reckoning Part One
Mission Impossible – Dead Reckoning Part One

Mission Impossible 7 BO Collection Day 6: 12 जुलाई को थिएटर में रिलीज होने वाली ‘मिशन इम्पॉसिबल- डेड रेकनिंग पार्ट वन’ सिल्वर स्क्रीन पर कमाई के कोई रास्ते नहीं छोड़ रही है। महज एक हफ्तें में फिल्म का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन देखने लायक है।

जमकर कर रही कमाई (Mission Impossible 7 BO Collection Day 6)

टॉम क्रूज की एक्शन स्पाई थ्रिलर फिल्म ‘मिशन इम्पॉसिबल- डेड रेकनिंग पार्ट वन’ हॉलीवुड की उन फिल्मों की लिस्ट में शुमार है जो वर्ल्डवाउड के साथ ही साथ इंडियन सिनेमा में भी अच्छी कमाई कर रही है। इंडियन ऑडियंस का भी थिएटर में फिल्म ने काफी मनोरंजन किया। टॉम क्रूज और उनकी टीम का दमदार एक्शन दर्शकों को स्क्रीन पर बहुत ही पसंद आ रहा है।

बॉक्स ऑफिस कलेक्शन

ऐसे में फिल्म के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन पर नजर डालना तो बनता है। इस फिल्म ने छठे दिन 2.95 करोड़ की कमाई की। रविवार को सिंगल डे पर 5.95 करोड़ का बिजनेस करने वाली इस फिल्म ने सोमवार को 1.76 करोड़ का कारोबार किया। छह दिनों में हिंदी भाषा में इस फिल्म ने टोटल 21.31 करोड़ की टोटल कमाई की है। इसके अलावा टॉम क्रूज की फिल्म ने इंग्लिश में अब तक 44.4 करोड़ का बिजनेस किया है।  ‘मिशन इम्पॉसिबल- डेड रेकनिंग पार्ट वन’ ने इंडिया में अब तक टोटल 68.29 करोड़ का नेट कलेक्शन किया। इसी की बदौलत वीकेंड तक 1000 करोड़ के ऊपर की कमाई करने वाली ‘मिशन इम्पॉसिबल- डेड रेकनिंग पार्ट वन’ दुनियाभर में अब तक 1930 करोड़ का टोटल कलेक्शन कर लिया है।

फिल्म की स्टार कास्ट

मिशन इम्पॉसिबल डेड रेकनिंग पार्ट वन का निर्देशन क्रिस्टोफर मैकक्वेरी ने किया है। बात करें फिल्म की स्टारकास्ट की तो फिल्म में, टॉम क्रूज के एथन हंट और उनकी आईएमएफ टीम अपने अब तक के सबसे खतरनाक मिशन पर निकलते हैं। टॉम क्रूज (Tom Cruise) के अलावा इस फिल्म में Rebecca Ferguson, Simon Pegg, Hayley Atwell, Vanessa Kirby, Henry Czerny, Pom Klementieff, Esai Morales, Shea Whigham, Greg Tarzan Davis, Cary Elwes, Frederick Schmidt और Mariela Garriga भी अहम किरदार में नजर आ रहे हैं।

First published on: Jul 18, 2023 12:55 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.