TrendingEntertainment NewsBollywood NewsLatest NewsTrending News

---Advertisement---

Matthew Perry के निधन से गमगीन हुआ बॉलीवुड, इन सितारों ने एक्टर को दी श्रद्धांजलि

Celebs Paid Tribute To Matthew Perry: पॉपुलर हॉलीवुड टीवी सिटकॉम ‘फ्रेंड्स-लाइक अस’ में चैंडलर बिंग का किरदार निभाने वाले अमेरिकी-कैनेडियन एक्टर मैथ्यू पेरी की 54 साल की उम्र में मृत्यु (Matthew Perry Death) हो गई है। एक्टर को उनके लॉस एंजिल्स के घर में मृत पाया गया है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, मैथ्यू की मौत हॉट […]

Celebs Paid Tribute To Matthew Perry: पॉपुलर हॉलीवुड टीवी सिटकॉम ‘फ्रेंड्स-लाइक अस’ में चैंडलर बिंग का किरदार निभाने वाले अमेरिकी-कैनेडियन एक्टर मैथ्यू पेरी की 54 साल की उम्र में मृत्यु (Matthew Perry Death) हो गई है। एक्टर को उनके लॉस एंजिल्स के घर में मृत पाया गया है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, मैथ्यू की मौत हॉट टब में डूबने से हुई है।

मैथ्यू को दी श्रद्धांजलि (Celebs Paid Tribute To Matthew Perry)

पेरी की मौत की खबर से हॉलीवुड को तगड़ा झटका लगेगा। बॉलीवुड स्टार्स भी एक्टर के अचानक निधन से हैरान हैं। उनकी मृत्यु पर कई सितारों ने शोक जताया है। इस लिस्ट में करीना कपूर से लेकर सिद्धार्थ मल्होत्रा तक का नाम शामिल है। स्टार्स ने सोशल मीडिया के माध्यम से पेरी को श्रद्धांजलि दी है। https://www.instagram.com/p/CmMuBRnu27t/?utm_source=ig_web_copy_link&igshid=MzRlODBiNWFlZA== यह भी पढ़ें- ‘भगवा रंग तो बक्श दो..’, Urfi Javed का न्यू लुक देख ट्रोलर्स का फूटा गुस्सा

रणवीर सिंह ने जताया शोक (Celebs Paid Tribute To Matthew Perry)

करीना कपूर ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर मैथ्यू की एक फोटो पोस्ट कर लिखा, 'चैंडलर फॉरेवर।' वहीं एक्टर रणवीर सिंह ने भी मैथ्यू की एक फोटो पोस्ट करत हुए एक्टर के निधन पर शोक व्यक्त किया है।

सिद्धार्थ मल्होत्रा ने व्यक्त की भावना

एक्ट्रेस सोफी चौधरी ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर मैथ्यू की फोटो पोस्ट करते हुए उन्होंने लिखा, 'मानो इस समय हम हर रोज जो खबर सुनते हैं वह उतनी बुरी नहीं हैं... अब मैं उनकी ऑटोबायोग्राफी पढ़ रही हूं और यह हार्ट ब्रेकिंग है। आपकी हंसी और आपके इंक्रेडिबल टैलेंट के लिए शुक्रिया मैथ्यू पेरी..आखिरकार आपको शांति मिले, हालांकि दुनिया ने एक रत्न खो दिया है।' वहीं सिद्धार्थ मल्होत्रा ने भी मैथ्यू की फोटो के साथ दिल तोड़ देने वाले इमोजी पोस्ट कर उन्हें श्रद्धांजलि दी है।

टीवी स्टार्स ने भी जताया दुख

फिल्म मेकर विवेक अग्निहोत्री ने अपने एक्स अकाउंट पर मैथ्यू का एक वीडियो शेयर किया है और इसके साथ लिखा, 'आज खुशी गम है। 54 साल दोस्तों के जाने की कोई उम्र नहीं होती। रेस्ट इन पीस मैथ्यू पेरी।' एक्ट्रेस निमरत कौर ने भी एक्स पर पोस्ट कर लिखा, 'रेस्ट इन ग्लोरी मैथ्यू पेरी...चैंडलर बिंग जिंदगी भर के लिए।' इसके अलावा दिशा परमार, इशिता दत्ता और दिव्यांका त्रिपाठी जैसे सितारों ने भी अपना दुख जाहिर किया है।

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.