Denise Richards: ‘वाइल्‍ड थ‍िंग्‍स’ फेम एक्ट्रेस डेनिस रिचर्ड्स की गाड़ी पर गोलीबारी, पति पर भी जानलेवा हमला

'वाइल्‍ड थ‍िंग्‍स' फेम एक्ट्रेस डेनिस रिचर्ड्स और उनके पति ऐरन पर जानलेवा हमला हुआ है। सरेआम गोलीबारी की इस वारदात ने सबको चौंका दिया है।

Deadly attack on Denise Richards: ‘वाइल्‍ड थ‍िंग्‍स’ फेम अमेरिकी एक्‍ट्रेस डेनिस रिचर्ड्स (Denise Richards) के फैंस के लिए चौंकाने वाली खबर सामने आई है। अमेरिकी मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, एक्ट्रेस और उनके पति पर जानलेवा हमला हुआ है। खबर के अनुसार, सोमवार को डेनिस और उनके पति ऐरन सड़क पर गाड़ी के अंदर बैठे थे इसी दौरान उनकी दूसरी गाड़ी वाले से किसी बात को लेकर बहस हो गई। ये बहस तब डरावनी हो गई जब दूसरी गाड़ी वालों ने डेनिस की कार पर दनादन गोलियां दागनी शुरू कर दीं।

Denise Richards पर जानलेवा हमला

‘टीएमजेड’ की रिपोर्ट के अनुसार डेनिस और ऐरन, लॉस एंजिलिस में पोप्सिकल स्टूडियो पहुंचे थे, गाड़ी को ऐरन चला रहे थे। इसी दौरान ऐरन पार्किंग के लिए जगह तलाश रहे थे लेकिन उन्हें जगह नहीं मिल रही थी। तभी पीछे से आ रही गाड़ी का ड्राइवर ऐरन पर भड़क गया और एक्ट्रेस और उनके पति पर चिल्लाना शुरू कर दिया। ऐरन ने पहले तो बहस करना वाजिफ नहीं समझा और उन्हें रास्ता देते हुए आगे जाने दिया।

और पढ़िए –Priyanka Chopra Nick Jonas: निक जोनस ने प्रियंका चोपड़ा के लिए गाया गाना, एक्ट्रेस का दिखा शानदार लुक

- विज्ञापन -

वारदात से बुरी तरह सहमीं डेनिस

हालांकि, इसके बावजूद भी दूसरी गाड़ी का ड्राइवर गु्स्से में आ गया और ऐरन-डेनिस की गाड़ी पर गोलियां चलानी शुरू कर दी। सुकून देने वाली बात ये रही कि गोली गाड़ी के पिछले हिस्से पर लगी जिसकी वजह से डेनिस और उनके पति ऐरन सुरक्षित रहे। वहीं इस घटना ने डेनिस को बुरी तरह तोड़ दिया और वो रोती हुई सेट पर पहुंची। प्रोडक्शन टीम के किसी सदस्य ने एक्ट्रेस की गाड़ी पर गोलियों के निशान देख तुरंत इमरजेंसी नंबर 911 पर कॉल कर दिया।

और पढ़िए –Grammy 2023 Nomination: 65वें ग्रैमी अवॉर्ड्स की नॉमिनेशन लिस्ट जारी, जानें इस बार कहां होगा आयोजित

ऐरन ने सेट पर किया 12 घंटे इंतजार 

इस गोलीबारी ने ऐरन को भी काफी हतास कर दिया था। जिसकी वजह से वो शूटिंग सेट पर 12 घंटे तक अपनी वाइफ डेनिस रिचर्ड्स का इंतजार करते रहे, क्योंकि डेनिस 12 घंटे तक काम कर रही थीं। डेनिस और ऐरन के शूटिंग सेट से बाहर निकलने पर वहां मौजूद एक ऑफ-ड्यूटी पुलिस ने दोनों को हाईवे तक स्कॉर्ट किया, जिसके बाद दोनों सही-सलामत अपने घर पहुंचे। वहीं इस गोलीबारी केस में पुलिस की जांच कहां तक पहुंची है इसका खुलासा नहीं हो सका है।

यहाँ पढ़िए – हॉलीवुड से जुड़ी ख़बरें

Don't miss

Shraddha Kapoor Video: श्रद्धा कपूर ने डाइटिंग छोड़ खाई पानी-पूरी, मासूमियत पर फिदा फैंस

Shraddha Kapoor Video: बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर इन दिनों...

Haryanvi Dance Video: डॉली शर्मा के ठुमकों से हिला हरियाणा, कातिलाना मूव्स ने छुड़ाए पसीने

Haryanvi Dance Video: हरियाणवी डांसर डॉली शर्मा (Dolly Sharma) की अदाओं, गदर मूव्स और ठुमकों के करोड़ों दीवाने हैं। डांसर जब भी स्टेज पर...

Alia Bhatt Workout: वर्कआउट के दौरान ‘तेरे प्यार में’ गाने पर झूमीं आलिया भट्ट, फैंस दीवाने

Alia Bhatt Workout: आलिया भट्ट मां बनने के बाद से काम पर वापसी करने को पूरी तरह तैयार हैं। एक्ट्रेस अपना ज्यादातर समय जिम...

Chitrashi Rawat Wedding: चित्राशी रावत ने ध्रुवादित्य भगवानानी से रचाई शादी, तस्वीरें वायरल

Chitrashi Rawat Wedding: ‘चक दे इंडिया’ फेम एक्ट्रेस चित्राशी रावत ने शादी कर ली है। एक्ट्रेस बीते 11 साल से ध्रुवादित्य भगवानानी के साथ...

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Exit mobile version