Saturday, 28 September, 2024

---विज्ञापन---

सिनेमा जगत के एक और मशहूर कपल का तलाक, 25 साल बाद सहमति से दोनों की जुदा हुईं राहें

John Lind Barbara Alyn Woods Divorce: हॉलीवुड की पॉपुलर एक्ट्रेस बारबरा वुड्स और पॉपुलर एक्टर जॉन लिंड ने आखिरकार तलाक लेने का फैसला कर लिया है। यह जोड़ी 1999 से साथ है और इनकी 3 बेटियां हैं। जानें, क्या है तलाक की वजह।

John Lind Barbara Alyn Woods Divorce
John Lind Barbara Alyn Woods Divorce

John Lind Barbara Alyn Woods Divorce: वन ट्री हिल से फेम पा चुकी एक्ट्रेस बारबरा एलिन वुड्स शादी के लगभग 25 साल बाद एक्टर जॉन लिंड से तलाक ले रही हैं। यह जोड़ी 1999 से साथ थी। दरअसल, 62 वर्षीय मशहूर एक्ट्रेस बारबरा ने 1999 में लिंड से शादी की थी। इनकी तलाक की फाइल में यह दिखाया गया है कि यह जोड़ी नवंबर 2021 में अलग हो गई थी। जानें, क्या है पूरा मामला।

24 मई को किया तलाक का केस

जॉन लिंड ने 24 मई को आधिकारिक तौर पर एक्ट्रेस बारबरा से तलाक लेने के लिए अर्जी दाखिल की। हालांकि 3 साल तक दोनों की राहें जुदा होने के बाद और उनके आपसी मतभेदों को देखते हुए आधिकारिक तौर पर अब तलाक का केस फाइल हो गया है।

तलाक में मांगी बेटी की कस्टडी

जॉन लिंड ने अपनी 16 वर्षीय बेटी एलिविया की जॉइंट, लीगल एंड फिजिकल कस्टडी का अनुरोध किया है। एलिविया के अलावा लिंड और बारबरा को 23 वर्षीय नेटली और 22 वर्षीय एमिली दोनों की ज्वाइंट कस्टडी मिली हुई है। बता दें, यह तीनों ही बेटियां एलिविया, नेटली और एमिली हॉलीवुड में खूब नाम कमा रही हैं।

इस वजह से पॉपुलर हुईं तीनों बेटियां

नेटली को द गोल्डबर्ग्स और गॉथम में शानदार रोल निभाने के लिए पहचाना जाता है, जबकि एमिली ने एचबीओ मैक्स की गॉसिप गर्ल रीबूट में मुख्य भूमिका निभाई थी और हाल ही में घोस्टबस्टर्स: फ्रोजन एम्पायर में मैककेना ग्रेस के साथ अभिनय किया। एलिविया ने द यंग एंड द रेस्टलेस में अभिनय करने से पहले टीवी फिल्म कोट ऑफ मेनी कलर्स में एक यंग डॉली पार्टन की भूमिका निभाई थी। फिलहाल वे एएमसी की चकी सीरीज में अभिनय कर रही हैं। बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट के रूप में शुरुआत करने वाली तीनों बहनों ने अपने लगातार अभिनय करियर के दौरान काफी अवार्ड और नॉमिनेशन अपने नाम करवाएं हैं।

कैसे हुई थी बारबरा और जॉन की मुलाकात

जॉन लिंड और बारबरा वुड्स की पहली मुलाकात आई श्रंक द किड्स: द टीवी शो के सेट पर हुई थी, जहां जॉन ने डायने सजालिंस्की के रूप में एक्टिंग की थी और 1997 से 2000 के बीच असिस्टेंट डायरेक्टर के रूप में भी काम किया था। वहीं बारबरा को वन ट्री हिल में डेबोरा ‘डेब’ स्कॉट के नाम से जाना जाता है। एक्ट्रेस ने 1993 में यूएसए नेटवर्क प्राइमटाइम सोप ओपेरा ईडन, डेस्परेट हाउसवाइव्स, द गोल्डबर्ग्स और चकी में शानदार एक्टिंग की है। हालांकि इन दोनों ने ही अपने तलाक पर अभी तक कोई कमेंट सार्वजनिक तौर पर नहीं किया है।

ये भी पढ़ें: कॉमेडियन Jimmy के 7 साल के बेटे बिली की तीसरी ओपन हार्ट सर्जरी हुई सक्सेसफुल, एक्टर ने बयां किया हाल-ए-दिल! 

First published on: May 28, 2024 07:33 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.