TrendingEntertainment NewsBollywood NewsLatest NewsTrending News

---Advertisement---

Sapna Choudhary Stage Dance Video: सपना चौधरी के ‘नशीले नैन’ पर लट्टू हुए लोग, कमरतोड़ डांस से लूटी महफिल

Sapna Choudhary Stage Dance Video: हरियाणवी क्वीन सपना चौधरी के हर डांस वीडियो में एक अलग एनर्जी देखने को मिलती है। सपना जिस पार्टी में जाती है वो हर पार्टी की शान बन जाती हैं। जिस एनर्जी के साथ सपना चौधरी डांस करती हैं। उससे डबल एनर्जी के साथ वो स्टेज पर परफॉर्म करती हैं। […]

Image Credit : Youtube
Sapna Choudhary Stage Dance Video: हरियाणवी क्वीन सपना चौधरी के हर डांस वीडियो में एक अलग एनर्जी देखने को मिलती है। सपना जिस पार्टी में जाती है वो हर पार्टी की शान बन जाती हैं। जिस एनर्जी के साथ सपना चौधरी डांस करती हैं। उससे डबल एनर्जी के साथ वो स्टेज पर परफॉर्म करती हैं। उनके गाने सोशल मीडिया पर आते ही तहलका मचा देते हैं। वहीं अब उनका एक डांस वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वो धमाकेदार डांस करती हुई नजर आ रही हैं। इस डांस में वो अपने लटको-झटको से लोगों का दिल धड़का रही हैं। यह भी पढ़ें : Bigg Boss 17 में गंदी हरकत पर भड़के अभिषेक, Ankita Lokhande को नेशनल टेलीविजन पर किया जलील

सपना ने किया कमरतोड़ डांस (Sapna Choudhary Stage Dance Video)

दरअसल, सपना चौधरी का गाना सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। इस गाने में सपना ग्रीन कलर के सलवार सूट में स्टेजतोड़ डांस कर रही हैं और उनके डांस को देखने के लिए लोगों की भीड़ देखने के लिए उमड़ रही है। इस वीडियो में सपना 'नशीले नैन' ?(Nashile Nain) गाने पर कमरतोड़ डांस करती दिख रही हैं। डांसर के इस वीडियो को (Dreams Entertainment) ने अपने ऑफिशियल यूट्यूब चैनल पर शेयर किया है जिसमें वो हुस्न का जलवा बिखेरती नजर आ रही हैं। सपना जिस गाने पर कमर मटका रही है। आप देख सकते हैं कि फैंस उन्हें देखकर जमकर हूटिंग कर रहे हैं और तालिया बजा रहे हैं।

सपना की झलक पाने के लिए लोग हुए बेकरार (Sapna Choudhary Stage Dance Video)

इस वीडियो को फैंस लगातार लाइक कर रहे हैं। डांसिंग क्वीन की एक झलक का फैंस को इंतजार रहता हैं और यही वजह है कि उनकी आज सोशल मीडिया पर जबरदस्त फैन फॉलोइंग है। उनका डांस लोगों को उनका दीवाना बना देता है जिसे देखकर फैंस के होश उड़ जाते हैं। इतना ही नहीं उनका एक-एक स्टेप लोगों को खूब पसंद आता है जो कि ट्रेंड करने लगता है।

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.