TrendingEntertainment NewsBollywood NewsLatest NewsTrending News

---Advertisement---

लाल सूट पहन Sapna Choudhary ने स्टेज पर मचाया बवंडर, ठुमके देख लड़कों के डोले मन

Sapna Choudhary hot dance: हरियाणा की फेमस डांसर सपना चौधरी ने लाल सूट पहनकर स्टेज पर अपने ठुमकों से गदर मचाया।

pic credit: Google
Sapna Choudhary hot dance: बिग बॉस फेम सपना चौधरी (Sapna Choudhary) आज किसी पहचान की मोहताज नहीं है। अपने ठुमकों की वजह से सपना लोगों के दिलों पर राज करती हैं और वैसे तो सपना चौधरी को हरियाणा की डांसिंग क्वीन के नाम से जाना जाता है। मगर अब सपना सिर्फ हरियाणा की नहीं बल्कि भारत की देसी क्वीन बन गई हैं। बिग बॉस हाउस के बाद से सपना पहले से कई गुना मशहूर हो गई हैं। देश-दुनिया में सपना के चाहने वाले मौजूद है, जो उनके एक ठुमकें पर लट्टू हो जाते हैं। यह भी पढ़ें: Deepika-Ranveer के स्टेटमेंट ने मचाया बवाल, लोगों ने लगाया डबल ढोलकी होने का इल्जाम

सपना का वायरल वीडियो (Sapna Choudhary hot dance)

दुनियाभर में नाम कमा चुकीं सपना चौधरी (Sapna Choudhary) आज भी जब स्टेज पर आती है तो हंगामा हो जाता है। सपना को अपनी आंखों से सामने डांस करता देखना तो अब लोगों के लिए एक सपने जैसा हो गया है। सपना हरियाणवी गानों पर जब नाचती हैं तो उन्हें देखकर लोग अपनी पलकें झपकाना तक भूल जाते हैं। सपना का क्रेज आज भी लोगों के सिर चढ़कर बोलता है। सपना चौधरी (Sapna Choudhary) का एक डांस वीडियो इंटरनेट पर जमकर वायरल हो रहा है जिसमें उन्होंने स्टेज पर अपने डांस से तहलका मचा दिया है।

सपना ने लाल रंग में ढाया कहर (Sapna Choudhary hot dance)

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) एक बार फिर अपने देसी अवतार में लोगों को दिलों पर अपने ठुमकों से झुरियां चलाती दिखाई दे रही हैं। वायरल वीडियो में सपना हरियाणवी गाने पर लाल सूट और हरे दुप्पटे में स्टेज पर जोरदार डांस करती दिखाई दे रही हैं। सपना जिस गाने पर डांस कर रही हैं उसका टाइटल 'जले'(Jale) है। वीडियो में सपना (Sapna Choudhary hot dance) को देखकर वहां मौजूद लोग खुद भी नाचने पर मजबूर हो गए हैं। सपना देसी अंदाज में ठुमके लगा रही हैं। उन्हें देखने वाली भीड़ पागल हुए जा रही है।

लोग कर रहे कॉमेंट

हर कोई डांसर सपना (Sapna Choudhary hot dance)की एक झलक पाने के लिए बावला हुआ जा रहा है। यह गाना इंटरनेट पर भी लोगों को काफी पसंद आ रहा है। उनके इस वीडियो को भी सोशल मीडिया पर मिलियन में व्यूज मिल रहे हैं और उनके डांस मूव्स को देखने के बाद लोग उनकी तारीफ करने से रोक नहीं पा रहे हैं। सपना (Sapna Choudhary hot dance) ने स्टेज पर एक बार फिर अपने ठुमकों से लोगों को दिवाना बना लिया है और लोग उनक डांस को देखकर सीटियां बजा रहे हैं।

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.