TrendingEntertainment NewsBollywood NewsLatest NewsTrending News

---Advertisement---

Sapna Choudhary Dance Video: स्टेज पर सपना ने साड़ी में मटकाई कमर, फोन निकाल वीडियो बनाने लगे लोग

Sapna Choudhary Dance Video: सपना चौधरी का डांस वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है जिसमें वो साड़ी पहने नजर आ रही है।

pic credit : google
Sapna Choudhary Dance Video: हरियाणा की डांसिंग क्वीन सपना चौधरी (Sapna Choudhary) किसी पहचान की मोहताज नहीं है। अपने डांस के दम पर सपना ने देश-दुनिया में अपनी खास पहचान बना ली है और अब तो हर जगह उनके चाहने वाले मौजूद हैं। सपना के गाने और डांस का तो पूरा देश दीवाना है और लोग उनके ठुमकों के मुरीद हैं। आलम यह है कि सपना जहां भी स्‍टेज पर परफॉर्म करने जाती हैं, वहां सिक्‍योरिटी की भारी व्‍यवस्‍था करनी पड़ती है। यह भी पढ़ें: Virat Kohli के साथ मुंबई के इस आलीशान घर में रहती हैं Anushka Sharma, देखिए तस्वीरें

साड़ी में सपना का जलवा (Sapna Choudhary Dance Video)

https://www.instagram.com/p/CzajIKqrErc/ सपना चौधरी (Sapna Choudhary) के स्टेज शो को देखने के लिए हजारों की भीड़ आती है और सपना के आते ही कोहराम मच जाता है। सपना के लटके-झटके लोगों को अपना दीवाना बना देती है। यू-ट्यूब पर सपना का एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है और लोग उसे बार-बार देख रहे हैं। देसी क्वीन इस वीडियो में हरियाणवी सॉन्ग ‘टोक लाग जा’ (Tokk hariyanvi song) पर नाचती दिखाई दे रही हैं। क्रीम कलर की साड़ी में सपना की पतली कमर पर लोगों की नजरें ही ठहर गई हैं।

‘दाऊद की छोरी’ गाने में मारे ठुमके (Sapna Choudhary Dance Video)

सपना चौधरी को आप इस वीडियो में ‘दाऊद की छोरी’ गाने पर स्टेज पर कमर मटकाते हुए दिखाई दे रही हैं। सपना के किलर डांसिंग मूव्स ने दर्शकों का दिल जीत लिया है और हजारों लाखों की भीड़ सपना को डांस करते हुए उनकी वीडियो भी बना रहे हैं जैसा कि आप वीडियो में देख सकते हैं। सपना ने अपनी कातिलाना अदाओं से ऐसा समां बांधा कि फैंस की भीड़ बेकाबू हो गई। यह वीडियो को 'सोनोटेक पंजाबी' यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया है।

सपना चौधरी के ठुमके (Sapna Choudhary Dance Video)

हरियाणा की डांसिंग क्वीन सपना चौधरी का हर गाना इंटरनेट पर आते ही छा जाता है और लोग उस पर खूब रिएक्शन भी देते हैं। जहां सपना के इस गाने को अबतक 10 मिलियन लोग देख चुके हैं। साथ ही इसपर कई लाखों लाइक्स और हजारों की संख्या में लोगों ने कमेंट किया हुआ है। इनके चाहने वाले कमेंट बॉक्स में सपना के डांसिंग मूव्स की जमकर तारीफ भी कर रहे है। वहीं कुछ लोग तो सपना के डांस के साथ उनके साड़ी लुक की तारीफ भी कर रहे है।

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.