TrendingEntertainment NewsBollywood NewsLatest NewsTrending News

---Advertisement---

Sapna Chaudhary Dance : सपना चौधरी ने देसी अंदाज में बढ़ाया इंटरनेट का पारा, फैंस की फटी रह गई आंखें

Sapna Chaudhary Dance : देसी क्वीन सपना चौधरी (Sapna Choudhary) का पूरे देश में अलग ही टशन है, ऐसा कोई नहीं है जिसने सपना के गाने पर डांस न किया हो। सपना अपनी डांस से लेकर अपने गानों के लिए देशभर में मशहूर हैं। स्टेज पर आते ही सपना चौधरी (Sapna Choudhary) अपने ठुमकों से […]

Image Credit : Google
Sapna Chaudhary Dance : देसी क्वीन सपना चौधरी (Sapna Choudhary) का पूरे देश में अलग ही टशन है, ऐसा कोई नहीं है जिसने सपना के गाने पर डांस न किया हो। सपना अपनी डांस से लेकर अपने गानों के लिए देशभर में मशहूर हैं। स्टेज पर आते ही सपना चौधरी (Sapna Choudhary) अपने ठुमकों से आग लगा देती हैं। हरियाणवी डांसर और सिंगर सपना के स्टेज शोज को देखने के लिए लोग दूर-दूर से आते हैं। इन दिनों सपना का एक गाना सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, जिसे सुन जवान से लेकर बूढ़े तक अपना दिल दे बैठे हैं।

अदाओं पर अपना दिल हार बैठे लोग (Sapna Chaudhary Dance)

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) की तगड़ी फैन फॉलोइंग है जो उनके गानों और डांस देखने के लिए बेताब रहती हैं। सोशल मीडिया के जरिए सपना अपने फैंस से जुड़ी रहती हैं। वहीं सपना चौधरी की हर गाना फैंस को बेहद पसंद आता है। फैंस उनके गाने का बेसब्री से इंतजार करते हैं। साथ ही जब भी सपना कोई स्टेज शो करती हैं तो उनके ठुमके जवान से लेकर बूढ़ों तक का दिल जीत लेती हैं। 'लखमीचंद की टेक' गाने पर हर कोई डांसर की अदाओं पर अपना दिल हार बैठा है। यह भी पढ़ें : Thank you for coming Review: बेडरूम के टॉक्स को दिखती ये फिल्म है काफी एडवांस, Shehnaaz Gill का भी बदला अंदाज

लोगों के दिल हुए बेकाबू

सपना चौधरी अपनी अदाओं से अपने चाहने वालों का दिल जीत लेती हैं। ‘लखमीचंद की टेक’ गाने पर डांस करते हुए सपना ने पर्पल कलर का जबरदस्त सूट पहना हुआ है, जिसमें उनका फिगर बेहद शानदार दिख रहा है जिसे देख सभी के दिल बेकाबू हो रहे हैं। हर एक धुन पर कूद कूदकर ठुमके लगाती सपना के डांस ने ऐसा कहर बरपाया है कि हर कोई अपने होश खो बैठा है।

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.