TrendingEntertainment NewsBollywood NewsLatest NewsTrending News

---Advertisement---

Sapna Chaudhary Dance Video: सपना चौधरी ने स्टेज पर डांस से गिराई बिजलियां, ठुमके देख ताऊ ने कर दी ऐसी हरकत

Sapna Chaudhary Dance Video: सपना चौधरी ने इंस्टाग्राम पर अपने दुबई शो के कुछ वीडियो शेयर किए हैं, जिसमें वो ठुमके लगा रही हैं।

pic credit : google
Sapna Chaudhary Dance Video: हरियाणा की देसी क्वीन सपना चौधरी (Sapna Chaudhary) का डांस लोगों को नाचने पर मजबूर कर देता है। उनका डांस लोगों को काफी पसंद आता है और स्टेज पर डांस कर करके सपना हरियाणवी गानों को और पॉपुलर कर देती हैं। उनके लटके-झटके देखकर लोग अपना दिल हार जाते हैं और उनके डांस पर तो बच्चे से लेकर बूढ़ें सभी फिदा हैं और सोशल मीडिया पर भी सपना की तगड़ी फैन फॉलोइंग हैं। यह भी पढ़ें: पहले Rashmika फिर Katrina अब Kajol हुईं डीपफेक का शिकार, कपड़े बदलते हुए अश्लील फोटो वायरल

दुबई में सपना की धूम (Sapna Chaudhary Dance Video)

सपना चौधरी (Sapna Chaudhary) ने इंस्टाग्राम पर अपने दुबई स्टेज शो के वीडियो फैंस के साथ शेयर की है। इन वीडियोज में वो पर्पल कलर की स्टाइलिश ड्रेस पहने स्टेज पर ठुमके लगाती दिखाई दे रही हैं। सपना का डांस देखकर वहां मौजूद लोग खुद को उनके साथ नाचने पर मजबूर हो गए हैं। सपना के देश-दुनिया में चाहने वाले मौजूद हैं, जो उनके हर स्टेज शो को सोशल मीडिया पर पॉपुलर बना देती हैं। कर्ली बालों में सपना का नया लुक काफी कातिलाना लग रहा है और स्टेज पर तो उन्होंने अपने ठुमकों से आग ही लगा दी है।

'तेरी आंखों का ये काजल' गाने पर डांस

https://www.instagram.com/p/CzqMqTqrQ-w/ हरियाणवी सॉन्ग 'तेरी आंखों का ये काजल' पर सपना चौधरी (Sapna Chaudhary) ने इस बार दुबई में भी धमाल कर दिया है। सामने आए वीडियो में सपना के स्टेज शो को देखने पहुंचे, लोग भी उनके साथ डांस कर रहे हैं। सपना का हर डांस मूव देख लोग सीटी बजा रहे हैं और जमकर हूटिंग कर रहे हैं। सपना (Sapna Chaudhary) अपने सुपरहिट सॉन्ग पर जमकर कमर मटकाती दिखाई दे रही हैं और लोगों खूब सीटियां और तालिया बजा रहे हैं।

सपना चौधरी के चर्चे (Sapna Chaudhary Dance Video)

इस वीडियो को देखकर फैंस एक बार फिर सपना (Sapna Chaudhary) की ब्यूटी और डांस से इम्प्रेस हो चुके हैं। सपना का देसी अंदाज लोगों के दिलों में घर कर रहा है और उनके गाने लोगों के दिलों-दिमाग पर छा जाते हैं। सपना चौधरी (Sapna Chaudhary) के हरियाणा से लेकर देश- दुनिया में डांस के चर्चे हैं और लोग उनके डांस वीडियो इंटरनेट पर छाए रहते हैं। सपना के नए पुराने हर वीडियो को सोशल मीडिया लोग ट्रेडिंग बना देते हैं।

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.