TrendingEntertainment NewsBollywood NewsLatest NewsTrending News

---Advertisement---

Haryanvi Hot Dance: हरियाणवी गाने पर डांसर ने मटकाई ऐसी कमर, देख खुद पर काबू नहीं कर पाए लोग

Rachna Tiwari Viral Video: रचना तिवारी के ठुमके पर लोग सीटियां बजाने पर मजबूर हो गए हैं। रचना अपने डांस से बोल्डनेस का पारा हाई कर देती हैं।

pic credit: Google
Rachna Tiwari Viral Video: हरियाणवी डांसर सपना चौधरी (Sapna Choudhary) के खूब चर्चे हैं और लाखों चाहने वाले भी हैं। सपना की तरह ही अब रचना तिवारी (Rachna Tiwari) की भी पॉपुलैरिटी दिन प्रतिदिन बढ़ती जा रही है। रचना तिवारी (Rachna Tiwari) के डांस वीडियो इंटरनेट पर खूब धूम मचा रहे हैं। रचना के ठूमके तो लोगों को मजबूर कर देते है कि वो खुद ही उनके साथ थिरकने लगते हैं। रचना के डांस वीडियो सोशल मीडिया पर तहलका मचाते हैं और उनका कोई भी डांस वीडियो इंटरनेट पर आते ही छा जाता है। इसी कड़ी में रचना तिवारी (Rachna Tiwari) का एक और हॉट डांस वीडियो फैंस के दिलों दिमाग पर चढ़ गया है। यह भी पढ़ें: TV के ‘श्रीकृष्ण’ ने रियल लाइफ में की रासलीला, इतनी बार घोड़ी चढ़ा एक्टर

रचना तिवारी के हॉट मूव्स (Rachna Tiwari Viral Video)

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) के बाद रचना तिवारी (Rachna Tiwari) के ठुमके पर लोग सीटियां बजाने पर मजबूर हो गए हैं। रचना का एक डांस वीडियो सोशल मीडिया पर खूब देखा जा रहा है जिसमें वो स्टेज पर थिरकती दिखाई दे रही हैं और लोग उन्हें देखकर खुद रोक नहीं पा रहे हैं। यूट्यूब पर रचना तिवारी (Rachna Tiwari) के हॉट डांस के खूब चर्चे हो रहे हैं और लोगों को उनका उछल-उछल कर डांस करना बहुत पसंद आ रहा है। स्टेज पर रचना तिवारी (Rachna Tiwari) ने अपनी अदाओं और ठूमकों से आग ही लगा डाली है और देखने वाले अपनी पलकें तक नहीं छपक रहे हैं।

हजारों की भीड़ (Rachna Tiwari Viral Video)

रचना तिवारी (Rachna Tiwari) के डांस को देखने के लिए हजारों की संख्या में भीड़ उमड़ पड़ी है, जिसमें जवान से लेकर बूढ़े तक ने महफिल का लुत्फ उठाया है। रचना के ठुमके तो लोगों को बेकाबू कर रहे हैं। वीडियो में रचना जिस हरियाणवी गाने पर डांस कर रही हैं उसका टाइटल 'पसली में दर्द हुआ री मेरी माँ' है लेकिन रचना ने जिस तरह से गाने पर अपनी कमर मटकाई है उसे देखकर अच्छे-अच्छों की पसलियों का दर्द ठीक हो जाएगा। पीले सूट में अपनी अदाओं से लोगों को घायल करती रचना तिवारी (Rachna Tiwari) का ये वीडियो इंटरनेट पर धमाल मचा रहा है।

'पसली में दर्द हुआ री मेरी माँ' (Rachna Tiwari Viral Video)

इनके स्टेज शो इतने बेहतरीन होते हैं जिसमें लोगों की जबरदस्त भीड़ देखने को मिलती हैं। सपना चौधरी (Sapna Choudhary) के बाद रचना तिवारी (Rachna Tiwari) के स्टेज शोज ही इंटरनेट और लोगों के दिलों पर राज कर रहे है। इनके ठूमकों पर लोग जमकर पैसे उड़ाते हैं और साथ-साथ खुद भी नाचने लगते हैं। हरियाणा ही नहीं दूर-दूर से रचना तिवारी का डांस देखने के लिए लोग आते हैं। रचना तिवारी (Rachna Tiwari) अब हरियाणा की देसी क्वीन सपना चौधरी को अपने हॉट एंड सेक्सी डांस मूव्स से टक्कर दे रही हैं।

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.