TrendingEntertainment NewsBollywood NewsLatest NewsTrending News

---Advertisement---

Hot Dance: बिग बॉस फेम Gori Nagori के बोल्ड डांस पर लट्टू हुए लोग, अदाएं कर देंगी मदहोश

Gori Nagori Dance Video: गोरी नागोरी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें वो जमकर ठूमके लगा रही हैं।

pic credit: Google
Gori Nagori Dance Video: बिग बॉस फेम गोरी नागोरी (Gori Nagori ) के डांस वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल होते है। गोरी नागोरी के डांस के लाखों-करोड़ो दीवानें हैं जिन्हें उनके लटके-झटके बहुत रास आते हैं। गोरी के ठूमके अब हरियाणा की डांसिंग क्वीन सपना चौधरी को टक्कर दे रहे हैं। गोरी जब स्टेज पर आती है तो लोग उनके डांस में खो जाते हैं और उन पर पैसों की बारिश कर देते हैं। गोरी (Gori Nagori) का ऐसा ही एक डांस वीडियो इंटरनेट पर जमकर वायरल हो रहा है जिसे लोग खूब पसंद कर रहे हैं। यह भी पढ़ें: 13 महीने हॉस्पिटल में एडमिट,73 बार हुईं सर्जरी… फिर मौत को मात देकर लौटा सुपरस्टार आज इंडस्ट्री से हैं गायब

गोरी नागोरी के ठूमके (Gori Nagori Dance Video)

सोशल मीडिया पर डांसर गोरी नागोरी (Gori Nagori ) का वीडियो सामने आया है जिमसें वो लाल लंहगें में ठूमके लगाती दिखाई दे रही है। लाल लंहगे में गोरी का गोरा बदन बिल्कुल हीरे की तरह चमक रहा है और ऊपर से उस पर उनके ठूमकें तो लोगों को बेकाबू कर रह हैं। इस गाने पर गोरी हरियाणवी गाने पर जोरदार डांस करती दिख रही हैं। इस गाने का टाइटल 'जोगी' (JOGI) है जिसमें एक बार फिर गोरी नागोरी (Gori Nagori) ने अपने किलर डांस मूव्स से लोगों को दीवाना बना दिया है।

'जोगी' पर गोरी का जलवा (Gori Nagori Dance Video)

हरियाणवी गाने 'जोगी' पर गोरी नागोरी (Gori Nagori) ने जिस तरह से स्टेज पर अपने डांस से आग ही लगा दी है। स्टेज पर लेटकर जिस तरह से लोगों को अपनी अदाएं दिखा रही हैं उसे देखकर लोग खुद को सीटियां बजाने से रोक नहीं पा रहे हैं। नागोरी का डांस वीडियो सोशल मीडिया पर धूम मचा देते हैं और देखने वाले रिपीट कर करके उनके डांस मूव्स को देखते हैं। गोरी नागोरी (Gori Nagori) के डांस मूव्स काफी हॉट एंड बोल्ड होते है और जो इंटरनेट पर आते ही तेजी से वायरल भी हो जाते हैं।

डांस देख मदहोश हुई भीड़ (Gori Nagori Dance Video)

गोरी नागोरी (Gori Nagori) की मदहोश कर देने वाली अदाएं और उनके ठूमकों को देखकर भीड़ अपना काबू खो बैठती है और खुद भी उनके साथ नाचना शुरू कर देते हैं। सपना की तरह ही गोरी के डांस को देखने के लिए भी दूर-दूर गांव से जवानों से लेकर बूढ़ें तक आते हैं। गोरी नागोरी (Gori Nagori) स्टेज पर आते ही लोगों को अपने डांस से इंप्रेस कर देती हैं और उनकी अदाओं का तो पूरा हरियाणा पागल है। गोरी के डांस वीडियो आते ही सोशल मीडिया पर मिलियन लोग देख लेते हैं और उनके डांस में खो जाते हैं।

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.