TrendingEntertainment NewsBollywood NewsLatest NewsTrending News

---Advertisement---

Monsoon Tips: मानसून में कूल और कंफर्टेबल लुक के लिए पहनें इन रंगों के कपड़े और इनसे बना लें दूरी

Monsoon Tips: देश के कोने-कोने में हो रही मुसलाधार बारिश की वजह से लोग परेशान हो गए हैं। बेशक बारिश में तपिश भरी गर्मी से राहत दे दी हो लेकिन लोगों की मुसीबतों को बढ़ा दिया है। बारिश के मौसम में कब धूप निकल जाए और कब बारिश हो जाए कुछ कहा नहीं जा सकता। […]

Monsoon Tips: देश के कोने-कोने में हो रही मुसलाधार बारिश की वजह से लोग परेशान हो गए हैं। बेशक बारिश में तपिश भरी गर्मी से राहत दे दी हो लेकिन लोगों की मुसीबतों को बढ़ा दिया है। बारिश के मौसम में कब धूप निकल जाए और कब बारिश हो जाए कुछ कहा नहीं जा सकता। ऐसे में जरूरी है कि आप अपने आउटफिट का जरा ख्याल रखें। ऐसे में हम आपको बताने जा रहे हैं कि बारिश में आप किस तरह और किस रंग के कपड़े पहनें जो कंफर्टेबल और कूल लुक देंगे। यह भी पढ़ें:  समर्स में कंफर्ट के साथ चाहिए कूल और स्टाइलिश लुक तो कलेक्शन में शामिल करें ये आउटफिट

मानसून में ये कलर पहनें    (Monsoon Tips)

1. येलो आउटफिट  

येलो कलर के कपड़े गर्मी के मौसम में बहुत ही कूल लगते हैं। आप बारिश के मौसम में हल्के रंग के कपड़े पीले रंग के कपड़े पहन इस मौसम को इंजॉय करें। लुक को और भी ज्यादा स्टाइलिश बनाने के लिए फ्लोरल प्रिंट के येलो ड्रेस के साथ अपने लुक को कंप्लीट कर सकते हैं। यह बहुत ही प्यारा लगता है और हर कोई तारीफ करता है।

2. व्हाइट आउटफिट

सफेद रंग की ड्रेस गर्मी के मौसम में बहुत ही कंफर्टेबल होती है जो बहुत ही कूल लुक देती है। ऐसे में बात जब बारिश के मौसम की हो तो सफेद रंग बेस्ट होता है। इससे उमस भरी गर्मी से राहत मिलती है और आप कूल रहते हैं। लेकिन इस बात का ध्यान रखें कि आपकी ड्रेस इतनी पतली न हो कि भीगने पर पारदर्शी हो जाए।

3. ग्रीन कलर

सावन में बारिश की वजह से चारों तरफ हरियाली छाई रहती है जो आंखों को बड़ा सुकून देती है। ऐसे में आप हरे-हरे वातावरण में हरे रंग के कपड़े पहनते हैं तो बहुत ही शानदार लुक आता है। इसलिए अपने लुक को अच्छा बनाने के लिए बारिश में हरे रंग की ड्रेस पहन सकते हैं।

4. स्काई ब्लू कलर

स्काई ब्लू कलर को हिंदी में आसमानी कलर कहते हैं जो बहुत ही सुंदर लगता है। अगर आप फ्रेश दिखना चाहते हैं तो ये कलर मानसून के लिए बेस्ट है जो आपको ठंडक का एहसास करवाता है। यह भी पढ़ें: एथेनिक कलेक्शन में लगाना है स्टाइल का तड़का तो ये आउटफिट्स हैं बेस्ट, सभी कहेंगे वाह-वाह

मानसून में  ये कलर न पहनें   (Monsoon Tips)

इन रंगों से रहें दूर

बारिश के मौसम में उमस भरी चिपचिपी गर्मी परेशान कर देती है। ऐसे में अगर कलर का सही चुनाव न किया जाए तो गर्मी और भी अधिक परेशान कर देती है। आज हम आपको बताने जा रहे हैं कि बारिश में मेहरून, काला, नेवी ब्लू, पतले फैब्रिक वाले कपड़े पहनने से बचना चाहिए।

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.