---विज्ञापन---

50 की उम्र में भी दिखना है ग्लैमरस एंड स्टाइलिश तो Madhuri Dixit से लें इंस्पिरेशन

Madhuri Dixit Look: धक-धक गर्ल माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit Look) अपनी खूबसूरती और स्टाइलिश लुक के कारण लाखों फैंस के दिलों पर राज करती हैं। एक्ट्रेस ने बेशक फिल्मों से थोड़ी दूरी बना ली हो लेकिन हो सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं। माधुरी अपने चाहने वालों के लिए अक्सर फोटो और वीडियो शेयर करती […]

Madhuri Dixit, Madhuri Dixit Stylish Look, Madhuri Dixit Glamorous Look, Bollywood, Fashion

Madhuri Dixit Look: धक-धक गर्ल माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit Look) अपनी खूबसूरती और स्टाइलिश लुक के कारण लाखों फैंस के दिलों पर राज करती हैं। एक्ट्रेस ने बेशक फिल्मों से थोड़ी दूरी बना ली हो लेकिन हो सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं। माधुरी अपने चाहने वालों के लिए अक्सर फोटो और वीडियो शेयर करती रहती हैं।

माधुरी के स्टाइलिश लुक देखकर इस बात पर विश्वास करना मुश्किल है कि वो 50 की उम्र पार कर चुकी हैं। हर महिला चाहती है कि वो भी उम्र के इस पड़ाव पर आने के बाद भी माधुरी की तरह हसीन और स्टाइलिश दिखें।

आज हम माधुरी के कुछ खास स्टाइलिश और ग्लैमरस लुक आपके लिए लेकर आ रहे हैं जिनसे आप भी इंस्पिरेशन ले सकती हैं। आइए देखें उनके ये खास लुक।

किलर ब्लैक लुक  (Madhuri Dixit Look)

ब्लैक कलर के इस आउटफिट में माधुरी दीक्षित बला की खूबसूरत लग रही हैं। इस फोटो को देखकर इस बात पर यकीन करना मुश्किल है कि वो उम्र के 50 साल पार कर चुकी हैं।

Madhuri Dixit

उनके ये स्टाइलिश और ग्लैमरस लुक फैंस के पसीने छुड़ा रहा है। अगर आप भी अपने लुक में स्टाइल का तड़का लगाना चाहते हैं तो उनके इस लुक से टिप्स ले सकते हैं।

इंडो वेस्टर्न लुक

इस फ्लोरल इंडो वेस्टर्न आउटफिट में माधुरी दीक्षित अपनी उम्र से 20 साल कम लग रही हैं। अपने लुक को कंप्लीट करने के लिए एक्ट्रेस ने न्यूड मेकअप के साथ ओपन हेयर लुक कैरी किया हुआ है।

Madhuri Dixit

अगर आप ऑफिस की किसी पार्टी में जाने के लिए कुछ स्टाइलिश पहनना चाहती हैं तो इस आउटफिट को ट्राई कर सकती हैं।

इंडो वेस्टर्न सेट लुक  (Madhuri Dixit Look)

एक्ट्रेस का ये लुक काफी स्टाइलिश है। अगर आप कंफर्टेबल आउटफिट पहनना चाहती हैं तो माधुरी का ये लुक आपके लिए बेहतर ऑप्शन बन सकता है।

Madhuri Dixit

इस कॉ- ऑर्ड सेट में वो बेहद हसीन लग रही हैं।

साड़ी लुक

बात माधुरी के साड़ी लुक की करें तो वो तो बेमिशाल है। एक्ट्रेस को अक्सर साड़ी में देखा जाता है। इस बात से अंदाजा लगाया जा सकता है कि उनके पास साड़ियों का अच्छा-खासा कलेक्शन है। इस फोटो में माधुरी ने ब्लू कलर की सिल्क साड़ी पहनी हुई है।

Madhuri Dixit

लाइट मेकअप और कानों में बड़े से झुमके पहने उनका सिंपल लुक हर महिला के लिए बेस्ट है।

लंहगा लुक  (Madhuri Dixit Look)

अगर आप अपने किसी रिश्तेदार की शादी में जाने का प्लान बना रही हैं तो माधुरी का ये ग्रीन लंहगा लुक आपके लिए इंस्पिरेशन बन सकता है।

Madhuri Dixit

जब आप इस तरह से तैयार होकर शादी या पार्टी में जाएंगी तो दूल्हे की नजर भी आप पर ही टिक जाएगी।

First published on: Jul 28, 2023 06:15 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.