TrendingEntertainment NewsBollywood NewsLatest NewsTrending News

---Advertisement---

Katrina Kaif Birthday: बॉलीवुड की टॉप मोस्ट हसीना कैटरीना कैफ के ये लुक किसी को भी बना सकते हैं दीवाना, देखें तस्वीरें

Katrina Kaif Birthday: बॉलीवुड की टॉप हसीनाओं में शामिल एक्ट्रेस कैटरीना कैफ (Katrina Kaif Birthday) अपनी सादगी और खूबसूरती से फैंस का दिल जीत लेती हैं। कभी बी टाउन एक्ट्रेस के रूप में अपने करियर की शुरुआत करने वाली कैट आज अपना 40वां जन्मदिन मनाने जा रही हैं। कैटरीना का नाम अब बॉलीवुड सबसे महंगी […]

Katrina Kaif Birthday: बॉलीवुड की टॉप हसीनाओं में शामिल एक्ट्रेस कैटरीना कैफ (Katrina Kaif Birthday) अपनी सादगी और खूबसूरती से फैंस का दिल जीत लेती हैं। कभी बी टाउन एक्ट्रेस के रूप में अपने करियर की शुरुआत करने वाली कैट आज अपना 40वां जन्मदिन मनाने जा रही हैं। कैटरीना का नाम अब बॉलीवुड सबसे महंगी एक्ट्रेस की लिस्ट में  शामिल है जो लाखों लोगों के दिलों पर राज करती हैं। एक्ट्रेस सोशल मीडिया के जरिए अपने फैंस से जुड़ी रहती हैं और इंस्टाग्राम पर अपनी स्टाइलिश और खूबसूरत तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। आज उनके जन्मदिन के अवसर पर हम उनके कुछ खास लुक आपके लिए लेकर आ रहे हैं जिनमें वो बेहद हसीन लग रही हैं। यह भी पढ़ें: कैटरीना कैफ जैसी ग्लोइंग स्किन की है चाह, तो अपनाएं ये दो टिप्स

ब्लैक आउटफिट लुक   (Katrina Kaif Birthday)

कैटरीना कैफ की सुंदरता पर लाखों लोग अपना दिल हारते हैं। इस फोटो में कैट ने ब्लैक कलर का आउटफिट वियर किया हुआ है जो बेहद ग्लैमरस है। ग्लॉसी मेकअप हैवी इयररिंग्स और वाइन कलर की लिपस्टिक के साथ उन्होंने अपना लुक कंप्लीट किया है। कैट का आई मेकअप उनके लुक को और भी ज्यादा कमाल का बना रहा है।

शिमरी आउटफिट लुक

इस गोल्डन कलर के शिमरी आउटफिट में कैटरीना कैफ बेहद हसीन लग रही हैं। पतली सी स्टेप वाली डीप नेक ड्रेस में वो अपने फैंस के दिलों के धड़कनें बढ़ा रही हैं। हर कोई उनके इस लुक की जमकर तारीफ कर रहा है। उन्होंने ओपन हेयर के साथ ग्लॉसी मेकअप और मिनिमम जूलरी लुक कैरी किया हुआ है।

साड़ी लुक

ब्लैक कलर की नेट की साड़ी नें कैटरीना कैफ का ग्लैमरस लुक किसी को भी पागल बनाने के लिए बहुत है। जो भी उनके इस लुक को देख रहा है जमकर तारीफ कर रहा है। उनके पोस्ट पर फैंस तारीफों के पुल बांधते हुए नजर आ रहे हैं। अपने लुक से वो इंटरनेट का पारा तेजी से बढ़ा रही हैं।

ऑल व्हाइट लुक

इस ऑल व्हाइट लुक में कैटरीना कैफ किसी परी से कम नहीं लग रही हैं। शॉर्ट बॉडीकॉन ड्रेस में वो अपना परफेक्ट फिगर फ्लॉन्ट करती नजर आ रही हैं। उनके इस लुक की जितनी तारीफ करें उतनी कम है। यह भी पढ़ें: बिना मेकअप में भी कमाल की लगती हैं कैटरीना कैफ, सोनम कपूर ने की तारीफ

फ्लोरल प्रिंट आउटफिट लुक  (Katrina Kaif Birthday)

कैटरीना कैफ जो भी पहन लें उसी में वो बेहद हसीन लगती हैं। इस फोटो में कैट ने फ्लोरल प्रिंट के लहंगे का साथ फुल स्लीव का रेड टॉप पहना हुआ है जिसमें वो बला की खूबसूरत लग रही हैं। फैंस उनके इस लुक पर दिल खोलकर प्यार लुटा रहे हैं।

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.