Thursday, 25 April, 2024

---विज्ञापन---

Sonali Bendre Elegant Look: सोनाली बेंद्रे के सिजलिंग लुक से नजर हटाना है मुश्किल, जो फैंस के उड़ा रहा है होश

Sonali Bendre Elegant Look: सोनाली बेंद्रे का नाम लेते ही एक प्यारा सा चेहरा आंखों के सामने आ जाता है जो 90 के दशक में लाखों लोगों के दिलों की धड़कन था। एक्ट्रेस को देखकर इस बात का अंदाजा लगा पाना मुश्किल है कि वो 48 साल की हैं। आज भी उनकी फिटनेस और ड्रेसिंग […]

Sonali Bendre Elegant Look, Sonali Bendre, Actress Sonali Bendre Fashion, Stylish Look

Sonali Bendre Elegant Look: सोनाली बेंद्रे का नाम लेते ही एक प्यारा सा चेहरा आंखों के सामने आ जाता है जो 90 के दशक में लाखों लोगों के दिलों की धड़कन था। एक्ट्रेस को देखकर इस बात का अंदाजा लगा पाना मुश्किल है कि वो 48 साल की हैं। आज भी उनकी फिटनेस और ड्रेसिंग सेंस सभी को हैरान कर देती है।

सोनाली अपने फैंस और चाहने वालों के लिए अक्सर सोशल मीडिया पर फोटो और वीडियो पोस्ट करती रहती हैं। अगर आप भी अपनी उम्र से कम लगना चाहती हैं कि तो एक्ट्रेस के लुक्स से आइडिया ले सकती हैं। आपको बता दें कि सोनाली के हर लुक बहुत ही खास होते हैं, जो आपके लिए बेस्ट हैं। आइए देखते हैं उनके सभी लुक्स।

ब्लैक साड़ी लुक Sonali Bendre Elegant Look

ब्लैक कलर एवरग्रीन कलर है जो किसी को भी एलिगेंट लुक दे सकता है। सोनाली बेंद्रे ने ब्लैक कलर की इस स्टाइलिश साड़ी को बड़े ही तरीके से कैरी किया हुआ है जो बहुत ही शानदार लग रहा है।

आप भी अपने लुक को खास बनाने के लिए उनके इस लुक को रिक्रिएट कर सकती हैं।

ऑल व्हाइट लुक

सोनाली बेंद्रे की खूबसूरती ने कई लोगों के दिलों की धड़कनों को बढ़ाया है। उनके हर लुक बेहद खास होते हैं जो सभी को पसंद आता है। सोनाली ने इस फोटो में व्हाइट अटायर कैरी किया हुआ है जिसमें वो बेहद हसीन लग रही हैं।

आप अपने लुक से किसी को इंप्रेस करना चाहते हैं तो एक्ट्रेस का ये लुक आपके लिए बेहद खास है।

सूट लुक

सूट एक ऐसी ड्रेस है जो सभी पर अच्छी लगती है। अगर आप ऑफिस जा रहे हैं तो सोनाली के इस सूट लुक से टिप्स ले सकती हैं। पेस्टल कलर के इस सूट में एक्ट्रेस का सिंपल लुक बेहद शानदार लग रहा है।

गर्मी के मौसम में इस तरह के कलर बड़े ही आरामदायक होते हैं।

ब्लैक सीक्वीन साड़ी लुक Sonali Bendre Elegant Look

साड़ी में हर नारी बहुत ही हसीन लगती हैं। इन दिनों सीक्वीन साड़ी ट्रेंड में है। सोनाली बेंद्रे ने ब्लैक सीक्वीन साड़ी पहनी हुई है जिसमें वो कहर बरपा रही हैं। उनके इस लुक को देखकर फैंस आहें भर रहे हैं।

आप भी इस तरह की साड़ी पहनकर सभी का ध्यान अपनी ओर खींच सकते हैं।

First published on: May 24, 2023 12:40 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.