TrendingEntertainment NewsBollywood NewsLatest NewsTrending News

---Advertisement---

Madhuri Dixit की तरह आप भी दिखना चाहती हैं ग्लैमरस और स्टाइलिश, फॉलो करें ये लुक्स

Madhuri Dixit Look: बॉलीवुड की धक-धक गर्ल माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit Look) अपनी खूबसूरती और स्टाइलिश लुक के लिए जानी जाती हैं। एक्ट्रेस लाखों फैंस के दिलों पर राज करती हैं। फिलहाल माधुरी ने अभी फिल्मों से थोड़ी दूरी बना ली है लेकिन वो सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। माधुरी अपने चाहने वालों […]

Image Credit : Google
Madhuri Dixit Look: बॉलीवुड की धक-धक गर्ल माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit Look) अपनी खूबसूरती और स्टाइलिश लुक के लिए जानी जाती हैं। एक्ट्रेस लाखों फैंस के दिलों पर राज करती हैं। फिलहाल माधुरी ने अभी फिल्मों से थोड़ी दूरी बना ली है लेकिन वो सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। माधुरी अपने चाहने वालों के लिए अक्सर फोटो और वीडियो शेयर करती रहती हैं।

माधुरी के स्टाइलिश लुक (Madhuri Dixit Look)

माधुरी के स्टाइलिश लुक देखकर इस बात पर विश्वास करना मुश्किल है कि वो 50 की उम्र पार कर चुकी हैं। हर महिला चाहती है कि वो भी उम्र के इस पड़ाव पर आने के बाद माधुरी की तरह हसीन और स्टाइलिश दिखें। आज हम माधुरी के कुछ खास स्टाइलिश और ग्लैमरस लुक आपको दिखने वाले हैं जिनसे आप भी इंस्पिरेशन ले सकती हैं। यह भी पढ़ें : ब्लॉकबस्टर फिल्मों को भी मात देती हैं ये Web Series, यहां देखें फ्री

इस लुक बेहद खूबसूरत लग रही हैं माधुरी

रेड कलर के इस आउटफिट में माधुरी दीक्षित बला की खूबसूरत लग रही हैं। इस फोटो को देखकर इस बात पर यकीन करना मुश्किल है कि वो उम्र के 50 साल पार कर चुकी हैं। उनके ये स्टाइलिश और ग्लैमरस लुक फैंस के पसीने छुड़ा रहा है। अगर आप भी अपने लुक में स्टाइल का तड़का लगाना चाहते हैं तो उनके इस लुक से टिप्स ले सकते हैं।

कॉ- ऑर्ड ड्रेस में प्यारी लग रही एक्ट्रेस (Madhuri Dixit Look)

माधुरी का ये लुक काफी स्टाइलिश है। अगर आप कंफर्टेबल आउटफिट पहनना चाहती हैं तो माधुरी का ये लुक आपके लिए बेहतर ऑप्शन बन सकता है। इस कॉ- ऑर्ड सेट में वो बेहद हसीन लग रही हैं।

इंडो वेस्टर्न लुक

इस इंडो वेस्टर्न आउटफिट में माधुरी दीक्षित अपनी उम्र से काफी कम लग रही हैं। अपने लुक को कंप्लीट करने के लिए एक्ट्रेस ने न्यूड मेकअप के साथ ओपन हेयर लुक कैरी किया हुआ है।अगर आप किसी पार्टी में जाने के लिए कुछ स्टाइलिश पहनना चाहती हैं तो इस आउटफिट को आप भी ट्राई कर सकती हैं। आप किसी भी पार्टी के लिए माधुरी के इन लुक को फॉलो कर सकती हैं। एक्ट्रेस के ये लुक आपके लिए इंस्पिरेशन बन सकता हैं।

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.