---विज्ञापन---

बॉलीवुड की अदाकाराओं की तरह दिखना है फैशनेबल तो ट्राई करें ये ड्रेसिस

Bollywood Divas Stunning Looks: जो लोग भी फैशन के हिसाब से अपने लिए आउटफिट्स चुनते है, वो इसके लिए बॉलीवुड सेलेब्स को फॉलो कर सकते हैं। हर साल फैशन बदलता रहता है। कभी पूरी तरह सफेद ड्रेस फैशन में होती है तो रंग बिरंगी रंगों को चुनना पसंद आता है। फिल्मी सितारों को ज्यादा से […]

Bollywood Divas Stunning Summer Looks
pic credit: Google

Bollywood Divas Stunning Looks: जो लोग भी फैशन के हिसाब से अपने लिए आउटफिट्स चुनते है, वो इसके लिए बॉलीवुड सेलेब्स को फॉलो कर सकते हैं। हर साल फैशन बदलता रहता है। कभी पूरी तरह सफेद ड्रेस फैशन में होती है तो रंग बिरंगी रंगों को चुनना पसंद आता है। फिल्मी सितारों को ज्यादा से फैशन फॉलो करते हैं और वो लोग कुछ भी पहनकर नया ट्रेंड भी बना देते हैं। इस साल भी कुछ ऐसे ही रंग ट्रेंडिंग में हैं। आइए उन सभी रंगों पर नज़र डालते हैं जो साल 2023 में ट्रेंड में रहे हैं।

यह भी पढ़ें: Virat Kohli के साथ मुंबई के इस आलीशान घर में रहती हैं Anushka Sharma, देखिए उनके घर की इनसाइड फोटोज

करीना कपूर खान, शिल्पा शेट्टी से लेकर आलिया भट्ट और कियारा आडवाणी तक, बॉलीवुड एक्ट्रेसेस ने सीज़न के लिए अपने लिए कुछ रंग चुने हैं। इनमें काले से लेकर लाल  गुलाबी और पीला शामिल है।  सोच रहे हैं कि बॉलीवुड इस साल रंग के चलन को कैसे अपना रहा आइए देखते हैं।

जाह्नवी कपूर (Bollywood Divas Stunning Looks)

जाह्नवी कपूर ने व्हाइट कलर की शिमरी ड्रेस में फोटोज शेयर की है जिसमें वो काफी बोल्ड नजर आ रही है। अगर आप भी फैशनेबल दिखना चाहती है तो ये ट्राई कर सकती है।

मीरा राजपूत 

 

मीरा राजपूत ने भी येलो कलर की ऑफ शोल्डर ड्रेस में फैशन गोल्स दिए है। इस ड्रेस लुक में मीरा काफी खूबसूरत लग रही हैं। स्टार वाइफ की इस ड्रेस पर फैंस ने भी खूब प्यार लुटाया है।

नेहा धूपिया (Bollywood Divas Stunning Looks)

बॉलवुड एक्ट्रेस नेहा धूपिया जो येलो कलर के शरारा सूट में काफी अच्छी लग रही है। जो लोगों को भी खूब पसंद आ रहा है। इस ड्रेस को आप अपने किसी भी फैमली फंक्शन में पहन सकते हैं।

करीना कपूर खान (Bollywood Divas Stunning Looks)

बॉलीवुड की डीवा करीना कपूर खान हमेशा ही अपने लुक्स को लेकर चर्चा में बनी रहती हैं। एक्ट्रेस ने ब्लैक कलर का एक लॉन्ग वनसीन पहना है। इसमें उनका ग्लैमरस अंदाज कमाल का लग रहा है।

मौनी रॉय(Bollywood Divas Stunning Looks)

टीवी के नागिन मौनी रॉय अपने ग्लैमरस लुक की वजह से लाइमलाइट में रहती हैं। मौनी की ब्लैक ड्रेस को आप भी कॉपी कर सकते हैं जिसमें वो बेहद स्टाइलिश और अट्रैक्टिव लग रही हैं।

अनन्या पांडे(Bollywood Divas Stunning Looks)

 

‘ड्रीम गर्ल 2’ फेम अनन्या पांडे रेड ड्रेस में काफी क्यूट लग रही हैं। अनन्या की फोटोज सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है और आप भी अपने नेक्स्ट गर्ल्स पार्टी में इस लुक को कॉपी कर सकते हैं।

First published on: Sep 11, 2023 05:11 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.