---विज्ञापन---

Rupali Ganguly Desi Look: अनुपमा के देसी लुक चुरा लेते हैं फैंस का दिल, देखें तस्वीरें

Rupali Ganguly Desi Look: छोटे पर्दे के बहुचर्चित शो अनुपमा फेम रूपाली गांगुली (Rupali Ganguly) ने घर-घर में अपनी एक खास पहचान बना ली है। हर कोई उनके इस शो का बहुत बेसब्री से इंतजार करता है। एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर भी एक्टिव रहती हैं और अपनी फोटो और वीडियो शेयर करती रहती हैं। आज […]

Rupali Ganguly Desi Look, Rupali Ganguly Looks, Rupali Ganguly Saree Looks, Anupama Looks

Rupali Ganguly Desi Look: छोटे पर्दे के बहुचर्चित शो अनुपमा फेम रूपाली गांगुली (Rupali Ganguly) ने घर-घर में अपनी एक खास पहचान बना ली है। हर कोई उनके इस शो का बहुत बेसब्री से इंतजार करता है। एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर भी एक्टिव रहती हैं और अपनी फोटो और वीडियो शेयर करती रहती हैं। आज हम उनके कुछ खास देसी लुक्स की बात करने जा रहे हैं जो बेहद खास हैं।

आप भी उनके इन देसी लुक से टिप्स लेकर अपने लुक को खास बना सकते हैं। उनके पास साड़ियों का एक अच्छा कलेक्शन है जिसमें हर प्रकार की साड़ियां हैं। आइए देखते हैं उनके ये खास लुक।

यह भी पढ़ें: बालिका वधू की अविका गौर हर लुक में बरपाती हैं कहर, देखें तस्वीरें

पर्पल साड़ी लुक Rupali Ganguly Desi Look

पर्पल कलर की सिक्विन साड़ी में रूपाली गांगुली बेहद ही सुंदर लग रही हैं। उन्होंने फूल स्लीव्स के ब्लाउज के साथ अपने इस साड़ी लुक को कंप्लीट किया हुआ है।

Rupali Ganguly

इस लुक में वो बहुत प्यारी लग रही हैं।

रेड साड़ी लुक Rupali Ganguly Desi Look

अगर आप अपने लुक से किसी के होश उड़ाना चाहती हैं तो उनकी इस रेड कलर की स्ट्रिप्ड साड़ी के लुक को रिक्रिएट कर सकती हैं।

Rupali Ganguly

आप इस साड़ी में बला की खूबसूरत लगेंगी।

महाराष्ट्रीयन लुक

रूपाली गांगुली का हर लुक बेस्ट होता है। इस फोटो में उनका महाराष्ट्रीयन लुक कहर बरपा रहा है। अगर आप अपने लुक को भी उन्हीं की तरह खास बनाना चाहती हैं

Rupali Ganguly

तो उनके इस लुक से टिप्स ले सकती हैं।

यह भी पढ़ें:  ईद पर दिखना है सबसे बेस्ट, फैशन आइकॉन हिना खान से ले स्टाइलिश टिप्स

फ्लोरल साड़ी लुक Rupali Ganguly Desi Look

गर्मी में साड़ी पहनना थोड़ा मुश्किल होता है। अगर आप साड़ी पहनने की शौकीन हैं तो रूपाली गांगुली के इस साड़ी लुक से इंस्पिरेशन ले सकती हैं। लाइट ब्लू कलर की इस फ्लोरल साड़ी में रूपाली बला की खूबसूरत लग रही हैं। लुक को कंप्लीट करने के लिए एक्ट्रेस ने बहुत ही लाइट मेकअप किया हुआ है।

Rupali Ganguly

आप भी अपने लुक को कंप्लीट करने के लिए मेकअप और जूलरी का खास ध्यान रखें।

First published on: Jun 22, 2023 05:33 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.