TrendingKBC 16Bigg Boss 18

---Advertisement---

‘मेल एक्टर्स को न दें ज्यादा फीस…’ आखिर करण जौहर पर क्यों भड़कीं जोया अख्तर?

Zoya Akhtar Interrupts Karan Johar: बॉलीवुड फिल्ममेकर करण जौहर को जोया अख्तर ने नसीहत दी है। एक कॉन्फ्रेंस में दोनों डायरेक्टर्स ने फिल्मों पर बातचीत की है। साथ ही बताया कि कैसे मेल एक्टर्स मूवी के बजट से ज्यादा अपनी फीस लेते हैं।

Zoya Akhtar Interrupts Karan Johar: हिंदी सिनेमा में मेल एक्टर्स को ज्यादा फीस देना एक ट्रेंड सा बन गया है। बिग बजट की फिल्मों में तो मेल एक्टर्स ज्यादा फीस की डिमांड करते ही हैं। वहीं अगर छोटे बजट की मूवी में भी बड़े एक्टर को कास्ट किया जाता है तो उनकी फीस मूवी के बजट से भी महंगी होती है। हाल ही में हॉलीवुड रिपोर्टर इंडिया ने निर्देशकों की एक बैठक आयोजित की। उस दौरान करण जौहर ने इस मुद्दे को उठाया जिसके तुरंत बाद जोया अख्तर ने उन्हें टोकते हुए खास नसीहत दे डाली।

स्टार्स ज्यादा लेते हैं फीस

करण जौहर ने बताया कि कई बार ऐसा होता है कि मूवी का बजट तो कम है लेकिन स्टार्स अपनी फीस कम ही नहीं करते हैं। बल्कि जो उनके बड़े बजट की मूवी की फीस होती है वही लेते हैं। इसके तुरंत बाद डायरेक्टर जोया अख्तर ने उन्हें टोकते हुए कहा, 'आप उन्हें ज्यादा फीस देते ही क्यों हैं? एक्टर्स को उनकी मुंहबोली फीस देना आपको बंद कर देना चाहिए।'

ज्यादा फीस देना किया बंद

करण जौहर ने इसका रिप्लाई करते हुए कहा कि अब उन्होंने ज्यादा फीस देना बंद कर दिया है। उन्होंने कहा, 'जब भी कोई एक्टर ज्यादा फीस की डिमांड करता है तो मैं उनसे पूछता हूं कि आपकी पिछली दो फिल्में कौन सी हैं और आपने कितनी ओपनिंग फिल्में दी हैं। इसके आधार पर ही आपकी फीस तय की जाएगी।' यह भी पढ़ें: शाहिद कपूर की मां से तलाक, 10 साल छोटी लड़की संग शादी, Iron Man को दी आवाज, बुढ़ापे में बने पिता

'किल' मूवी में लिया गया था नया चेहरा

करण ने किल मूवी के बारे में बात की। उन्होंने बताया कि इस मूवी में हमने एक नया चेहरा लिया। यह एक एक्शन मूवी थी और इसकी थीम वही होनी चाहिए थी जो मूवी की थी। इसकी शूटिंग एक ही ट्रेन में होनी थी। वहीं आप इस मूवी को किसी और तरीके से बना ही नहीं सकते थे। एक्टर ने इसकी कास्टिंग की बात करते हुए कहा कि हर एक्टर ने इस मूवी में उतने ही पैसे लिया जितना मूवी का बजट था।

40 करोड़ के बजट में बनी थी किल

करण ने आगे बताया कि यह मूवी 40 करोड़ के बजट में बनी थी। अब अगर कोई अपनी फीस मूवी के बजट से भी ज्यादा लेगा तो क्या वह गारंटी देंगे की 40 करोड़ में बनी मूवी 120 करोड़ की कमाई करेगी। इसकी कोई गारंटी ही नहीं है। करण ने कहा कि इस मूवी में हमने नए एक्टर को कास्ट किया। अब मूवीज बनाने के लिए हमें ये ही करना पड़ेगा।

ये थी फिल्म की कास्ट

किल मूवी जुलाई में सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। इसको नागेश भट ने डायरेक्ट किया था। वहीं धर्मा प्रोडक्शंस और गुनीत मोंगा के सिख्या एंटरटेनमेंट ने इस मूवी के निर्माता थे। इसमें हीरो के रूप में एक नए चेहरे को लिया गया था, उनका नाम था लक्ष्य। कास्ट की बात करें तो इसमें राघव जुयाल, तान्या मानिकतला और आशीष विद्यार्थी मूवी में शामिल थे। यह भी पढ़ें: Laapataa Ladies को ही ऑस्कर में क्यों चुना? 28 फिल्मों को पछाड़ नॉमिनेशन में बनाई जगह

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.