Tuesday, 15 October, 2024

---विज्ञापन---

सेट पर जीनत अमान हुईं घायल, एक्ट्रेस को याद आई अपनी उम्र; शेयर किया दिल छू जाने वाला पोस्ट

Zeenat Aman: बॉलीवुड की दिग्गज एक्ट्रेस जीनत अमान को शूटिंग के दौरान चोट लग गई। इसके बाद एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर एक दिल छू जाने वाला पोस्ट शेयर किया है। साथ ही फैंस को रिश्तों की अहमियत भी बताई है।

Zeenat Aman: बॉलीवुड की दिग्गज एक्ट्रेस जीनत अमान को हाल ही में सेट पर गिरने से चोट लग गई। अब एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर अपने फैंस के लिए दिल छू जाने वाला पोस्ट शेयर किया है। एक्ट्रेस ने पोस्ट में अपनी बढ़ती उम्र, जीवन और रिश्तों के बारे में एक नोट लिखकर फोटो शेयर की है। घायल होने के बाद एक्ट्रेस ने जीवन की नाजुकता पर सोचते हुए विचार साझा किए हैं। आइए आपको भी बताते हैं एक्ट्रेस ने इस पोस्ट में क्या-क्या लिखा।

सेट पर लगी चोट

बीते रविवार 13 अक्टूबर को एक्ट्रेस शूटिंग के दौरान सेट पर गिर गई थीं। इसके बाद उनके शरीर पर ब्रूस पड़ गए। एक्ट्रेस ने अपनी पोस्ट में रिश्तों की खूबसूरती और जीवन के बारे में बात की है। एक्ट्रेस ने लिखा, ‘युवा अवस्था में हम लाइफ को इतने अच्छे से नहीं समझ पाते, लेकिन बढ़ती उम्र के साथ जीवन के हर पल का एहसास होता है। जीवन जितना दिखता है वास्तव में उससे भी छोटा है।’

एक्ट्रेस ने फैंस के लिए लिखा नोट

एक्ट्रेस ने अपने नोट में रिश्तों पर भी जोर दिया। उन्होंने आगे कहा, ‘जीवन पैसे, कपड़ों और इलेक्ट्रॉनिक्स पर निर्भर नहीं है, बल्कि ऐसे रिश्तों पर निर्भर है जो हमारी लाइफ से जुड़े हैं।’ एक्ट्रेस ने अपने फैंस से लाइफ में प्यार, सुंदरता और करुणा को जगाने का आग्रह भी किया। एक्ट्रेस ने आगे कहा, ‘जीवन बहुत छोटा है इसे आप मुझ जैसी एक बूढ़ी महिला से सिखें। आप अपने रिश्तों को सुधारें, अगर किसी को दुख पहुंचाया है तो उनसे माफी मांगे और अपने प्यार का इजहार करें।’

रियल लाइफ एक्सपीरियंस किया शेयर

एक्ट्रेस ने बताया कि ये सब अनुभव मुझे मेरी रियल लाइफ से मिले हैं। एक्ट्रेस ने अपने नोट के जरिए लोगों से उनकी कहानी भी शेयर करने के लिए कहा। ये सब एक्ट्रेस ने अपने नोट के जरिए लोगों तक पहुंचाया। वहीं इस पोस्ट से उनके फैंस काफी खुश भी हुए और कमेंट में एक्ट्रेस की रिकवरी के लिए भी प्रार्थना की।

इस फिल्म में नजर आएंगी एक्ट्रेस

जीनत अमान को आखिरी बार आशुतोष गोवारिकर की फिल्म ‘पानीपत’ में देखा गया था। वहीं अब वह ‘बन टिक्की’ मूवी में नजर आएंगी। इस फिल्म को मनीष मल्होत्रा प्रोडक्शन हाउस बनाने जा रहा है। एक्ट्रेस बिग स्क्रीन पर वापसी करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं।

First published on: Oct 15, 2024 02:49 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.