Friday, 20 September, 2024

---विज्ञापन---

Yudhra OTT Release: थिएटर के बाद इस ओटीटी प्लेटफॉर्म पर दस्तक देगी सिद्धांत चतुर्वेदी की फिल्म!

Yudhra OTT Release: थिएटर से ज्यादा अब लोगों को फिल्मों के ओटीटी पर आने का इंतजार होता है, ऐसे में ‘युध्रा’ के थिएटर में रिलीज होते ही ओटीटी पर दस्तक देने को लेकर बड़ा अपडेट आया है, जिसे सुनकर मूवी लवर्स काफी खुश हो जाएंगे।

SIDDHANT CHATURVEDI (1)
SIDDHANT CHATURVEDI

Yudhra OTT Release: गली बॉय बनकर बॉलीवुड में एंट्री मारने वाले एक्टर सिद्धांत चतुर्वेदी एक बार फिर सिनेमाघर में अपनी नई फिल्म ‘युध्रा’ के साथ आ गए हैं। ‘युध्रा’ में उनके साथ साउथ की बोल्ड एक्ट्रेस मालविका मोहनन और डांस और एक्टर राघव जुयाल भी लीड रोल में नजर आए हैं। यह फिल्म 20 सितंबर को देशभर में रिलीज हुई है और अब फिल्म की ओटीटी रिलीज को लेकर नया अपडेट सामने आया है।

सिद्धांत-मालविका की शानदार केमिस्ट्री

रोमांस और एक्शन से लबालब ‘युध्रा’ में सिद्धांत चतुर्वेदी और मालविका मोहनन की केमिस्ट्री शुरू से ही लोगों का ध्यान अपनी तरफ खींच रही है, फिल्म के ट्रेलर और गानों में ही इसकी झलक देखने को मिल गई थी। अब फिल्म रिलीज हो गई है और उसकी रिलीज के बाद भी सबसे ज्यादा मूवी में इसके एक्शन और रोमांस के ही चर्चे हो रहे हैं। वैसे मूवी में राघव जुयाल की दमदार एक्टिंग ने भी लोगों की अटेंशन लूटी है।

यह भी पढ़ें: OTT Releases This week: ओटीटी पर आईं 9 नई फिल्में-सीरीज, इस वीकेंड करें बिंज वॉच

इस ओटीटी प्लेटफॉर्म पर होगी स्ट्रीम!

थिएटर से ज्यादा अब लोगों को फिल्मों के ओटीटी पर आने का इंतजार होता है, ऐसे में ‘युध्रा’ के थिएटर में रिलीज होते ही ओटीटी पर दस्तक देने को लेकर बड़ा अपडेट आया है, जिसे सुनकर मूवी लवर्स काफी खुश हो जाएंगे। ओटीटी प्ले की एक रिपोर्ट की मानें तो ‘युध्रा’ के ओटीटी राइट्स अमेजन प्राइम वीडियो ने खरीदे हैं और थिएटर में कमाई के बाद सीधे फिल्म अमेजन प्राइम वीडियो पर स्ट्रीम होगी।

ओटीटी पर कब होगी रिलीज? (Yudhra OTT Release)

सिद्धांत चतुर्वेदी और मालविका मोहनन स्टारर ‘युध्रा’ आज ही थिएटर में रिलीज हुई है और थिएटर रिलीज के 2 महीने बाद फिल्म ओटीटी पर स्ट्रीम होती है। मगर पिछले काफी समय से फिल्में जल्दी ही डिजिटल प्लेटफॉर्म पर आ जा रही है। ‘युध्रा’ को लेकर भी कहा जा रहा है कि यह फिल्म नवंबर महीने के पहले ही वीक में ओटीटी प्लेटफॉर्म अमेजन प्राइम वीडियो पर स्ट्रीम हो सकती है। हालांकि अभी इसे लेकर किसी तरह की ऑफिशियल जानकारी सामने नहीं आई है।

यह भी पढ़ें: 15 करोड़ में बनी ये हॉरर मूवी, बजट से 4 गुना की कमाई; जानें कब और किस OTT पर होगी रिलीज

First published on: Sep 20, 2024 06:44 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.