Sunday, 29 September, 2024

---विज्ञापन---

यूट्यूबर आर्यन राजवंश कौन? जो गोलीकांड में गिरफ्तार, Youtube चैनल फेल तो रचा ये खेल

YouTuber Aryan Rajvansh Arrested: दिल्ली पुलिस ने अयोध्या से एक यूट्यूबर को गिरफ्तार किया है, जिस पर दिल्ली के अमर कॉलोनी इलाके में कैब ड्राइवर पर गोली चलाने और लूटपाट का आरोप है। जानकारी के मुताबिक, यूट्यूबर का काम अच्छा नहीं चल रहा था और इस वजह से उनसे यह कदम उठाया है।

B.Tech YouTuber arrested

YouTuber Aryan Rajvansh Arrested: उत्तर प्रदेश के अयोध्या से एक यूट्यूबर को दिल्ली पुलिस ने अरेस्ट किया है। यूट्यूबर को कैब ड्राइवर के साथ लूटपाट और धोखाधड़ी करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है। दिल्ली के दक्षिण पूर्वी इलाके के अमर कॉलोनी थाने में लूट का मामला दर्ज करवाया गया था, जिसमें एक यूटयूबर और बीटेक कर चुके एक लड़के का नाम सामने आया था। पुलिस ने जिस शख्स को गिरफ्तार किया है उसकी पहचान आर्यन राजवंश के तौर पर हुई है, फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

यूट्यूबर बना चोर

इस केस की जानकारी देते हुए साउथ ईस्ट डीसीपी राजेश देव ने बताया कि 23-24 जून की दरमियानी रात एक कैब ड्राइवर को गोली मारकर उसके साथ लूटपाट की गई थी। इस मामले में अमर कॉलोनी थाने के श्रीनिवासपुरी चौकी इलाके से सूचना मिली थी, उसके बाद पीड़ित कैब ड्राइवक कुलभूषण की शिकायत पर पुलिस ने जांच शुरू की थी। इस केस में आरोपी एक कंप्यूटर साइंस इंजीनियर और यूट्यूबर है।

यह भी पढ़ें: ‘हर आदमी दो बीवी चाहता है’ सुन अरमान मलिक पर भड़की टीवी एक्ट्रेस, बोली, अश्लील इरादे रखने वाले..

अयोध्या हो गया था फरार

आरोपी यूट्यूबर ने दिल्ली के द्वारका मोड़ से कश्मीरी गेट के लिए बैक बुक की थी, मगर रास्ते में ही उनसे कैब ड्राइवर से लूटपाट की और उसे बचने की कोशिश करता देख उसे पीछे गोली मारकर वहां से सीधा अयोध्या फरार हो गया था। इसके बाद पुलिस उसकी जांच करते हुए अयोध्या पहुंची और उसे वहां से दिल्ली लेकर आई।

क्यों दिया घटना को अंजाम

अब सवाल ये उठता है कि आखिर इतने पढ़े-लिखे और यूट्यूबर ने ये क्राइम क्यों किया। ऐसे में पुलिस ने बताया कि आरोपी ने पूछताछ में बताया है कि उसे बीटेक कर रखा है, लेकिन वो फिलहाल यूट्यूब पर अपने रैप वीडियो बनकर शेयर करता है। मगर उसका कोई काम ठीक नहीं चल रहा है और इसी वजह से उसने यह कदम उठाया।

यह भी पढ़ें: ऐश्वर्या राय के को-स्टार पत्नी से लेंगे तलाक? शादी के 15 साल बाद आई रिश्ते में दरार!

First published on: Jun 26, 2024 05:02 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.