Thursday, 24 October, 2024

---विज्ञापन---

यूट्यूबर अरमान मलिक ने क्या की चौथी शादी? करवा चौथ पर फोटो से मिला हिंट

Armaan Malik Fourth Marriage: यू्ट्यूबर अरमान मलिक अपनी चौथी शादी की वजह से चर्चा में बने हुए हैं। अरमान की तीन शादियां पहले ही हो चुकी हैं। अरमान मलिक ने पायल मिलक से दूसरी और कृतिका मलिक से तीसरी शादी की है।

Edited By : E24 Desk | Updated: Oct 24, 2024 15:41
Share :
Armaan Malik Fourth Marriage

Armaan Malik Fourth Marriage: अरमान मलिक अपने व्लॉग की वजह से चर्चा में बने रहते हैं। ‘बिग बॉस ओटीटी 3’ में अपनी दो बीवियों के साथ घर में एंट्री करने की वजह से इनको ट्रोल भी किया गया था। बिग बॉस के फैंस अरमान की  दो बीवियों पायल और कृतिका मलिक के साथ घर में देखकर हैरान थे।देश इस बात को देखकर दंग रह गया कि कैसे एक आदमी अपनी दो पत्नियों को नेशनल टीवी पर खुलेआम कैसे ला सकता है। अरमान मलिक पहले से ही शादीशुदा थे लेकिन वह रिश्ता खत्म हो गया, जिसके बाद उन्होंने पायल मलिक से शादी की। बाद में उन्हें कृतिका मलिक से दोबारा प्यार हुआ और उन्होंने उनसे शादी कर ली। अरमान मलिक अपनी चौथी शादी की वजह से एक बर फिर से चर्चा में आ गए हैं।

अरमान का परिवार हर रोज व्लॉग बनाता है और करवा चौथ पर भी उन्होंने ऐसा ही किया। उनके यूट्यूब चैनल पर उनके बच्चों की केयरटेकर लक्ष भी व्लॉग बनाती हैं और करवा चौथ पर उन्हें उस दिन की रिकॉर्डिंग करते हुए देखा गया। हालांकि, लोगों ने नोटिस करना शुरू किया कि उन्होंने अपने हाथों की मेहंदी डिजाइन पर संदीप उर्फ अरमान मलिक का नाम लिखा था। इससे खबर फैलने लगी कि अरमान मालिक ने चौथी शादी कर ली है। लोग जानने के लिए एक्साइटेड हो गए कि क्या अरमान मलिक चौथी बार शादी कर चुके हैं। लक्ष मलिक परिवार के बहुत करीब हैं और हमेशा उनके सभी व्लॉग्स में उनके साथ देखी जाती हैं और यहां तक कि जिम और छुट्टियों पर भी उनके साथ जाती हैं। E24 अरमान मलिक की चौथी शादी की बात की पुष्टि बिल्कुल भी नहीं करता है। अरमान मलिक ने चौथी शादी की है या नहीं ये बता पाना मुश्किल है।

यह भी पढ़ें: Malaika की सीक्रेट वेडिंग का खुलासा, स्टारकिड पति ने रिवील कर दिया प्लान

First published on: Oct 24, 2024 03:41 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.