Friday, 18 October, 2024

---विज्ञापन---

तीसरी बार प्रेग्नेंट है यूट्यूबर अरमान मलिक की पहली बीवी? सौतन ने दी गुड न्यूज!

Armaan Malik Wife Pregnant: पॉपुलर यूट्यूबर अरमान मलिक के घर से एक गुड न्यूज सामने आई है। खबर है कि यूट्यूबर की पहली वाइफ पायल मलिक प्रेग्नेंट हैं और वो चौथी बार मां बनने जा रही हैं। चौंकाने वाली बात ये है कि यह न्यूज कृतिका ने दी है।

Edited By : Priyanka | Updated: Jun 13, 2024 18:45
Share :
अरमान मलिक

Armaan Malik Wife Pregnant: फेमस यूट्यूबर अरमान मलिक (Armaan Malik ) अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में बने रहते हैं। हाल ही में अरमान ने अपने चैनल पर लेटेस्ट व्लॉग में फैंस को एक ऐसी जानकारी दे डाली थी, जिसके बाद हर कोई हैरान रह गया था। ऐसी चर्चा थी कि अरमान पांचवी बार पापा बनने वाले हैं और उनकी दोनों बीवीयों में से कोई एक मां बनने वाली है। तब से ही फैंस परेशान है और जानने के लिए बेकरार हैं कि आखिर पायल और कृतिका में से कौन प्रेग्नेंट है। अब साफ हो गया है कि आखिर इन दोनों से कौन प्रेग्नेंट है?

मां बनने वाली हैं पायल? (Armaan Malik Wife Pregnant)

अब ऐसी खबर सामने आई है कि अरमान की पहली वाइफ पायल मलिक प्रेग्नेंट (Armaan Malik Wife Pregnant) हैं और वो अपने चौथे बच्चे को जन्म देने वाली हैं। दरअसल, अपने लेटेस्ट व्लॉग में पायल की सौतन कृतिका मलिक ने ही ये गुड न्यूज फैंस को सुनाई है। अरे ज्यादा हैरान होने की जरूरत नहीं है, क्योंकि घर की सफाई के दौरान पायल को अपनी पुरानी प्रेग्नेंसी टेस्ट किट मिलती है, जो कुछ समय पहले अपने जुड़वा बच्चों के जन्म के समय इस्तेमाल की थी। उसे अपने हाथ में पकड़कर पायल को व्लॉग में बोलते देखा जा सकता है कि मैं प्रेग्नेंट हूं गोलू। उफ्फ… मुझे चक्कर आ रहे हैं और इस बात को सुनकर वो दोनों बुरी तरह हंसने लग जाती हैं। उसके बाद कृतिका खुश होते हुए उछल-उछलकर कहती है कि पायल प्रेग्नेंट है।

यह भी पढ़ें: यूट्यूबर ‘कुंवारी बेगम’ गिरफ्तार, वीडियो बनाकर की थी गंदी हरकत, बच्चों के यौन शोषण से जुड़ा मामला

First published on: Jun 13, 2024 06:43 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.