Thursday, 19 September, 2024

---विज्ञापन---

प्राइवेट फोटो, कॉल रिकॉर्डिंग कर मांगे पैसे; मशहूर यूट्यूबर से साथ हुई लाखों की ठगी

Youtuber Anjali Chauhan Accused: फेमस सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर अंजलि ने अपने बॉयफ्रेंड पर उन्हें ब्लैकमेलिंग और ठगी का आरोप लगाया है, उनका आरोप है कि वो उनकी प्राइवेट फोटोज लीक करने की धमकी दे रहा है।

Youtuber Anjali Chauhan Accused (1)

Youtuber Anjali Chauhan Accused: आजकल ब्लैकमेलिंग और ठगी के मामले दिन प्रतिदिन बढ़ते जा रहे हैं। फिल्म स्टार्स के साथ ऑनलाइन ठगी के तो अब तक कई मामले सामने आ चुके हैं, मगर इस बार एक पॉपुलर यूट्यूबर और सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर ने अपने बॉयफ्रेंड पर ही गंभीर इल्जाम लगाए हैं, उसका कहना है कि उसके पार्टनर ने ब्लैकमेल कर उससे 1.55 लाख रुपये लूट लिए हैं। अब इस मामले में यूपी के महाराजगंज जिले की रहने वाली यूट्यूबर और सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर अंजलि चौहान ने अपने बॉयफ्रेंड विक्की शर्मा के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई है।

प्राइवेट फोटो लीक करने की दी धमकी

यूट्यूबर और सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर अंजलि चौहान ने बताया है कि उसके बॉयफ्रेंड ने उन्हें धमकी दी थी। अगर वो उसे पैसे नहीं देती है, तो वो उनकी प्राइवेट फोटो और कॉल रिकॉर्डिंग लीक कर देगा। इस डर से उसने अभी तक डेढ़ लाख रुपये से ज्यादा पैसे उसे अभी तक दे चुके हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मानें तो, अंजलि चौहान ने पुलिस में अपने बॉयफ्रेंड के खिलाफ FIR दर्ज करवाई है।

यह भी पढ़ें: 7 साल छोटे लड़के संग लड़ाया इश्क, शादी छुपा किए कई अफेयर! मुस्लिम एक्टर से ब्रेकअप से टूटी हिन्दू एक्ट्रेस

पुलिस में दर्ज करवाई FIR

अपनी शिकायत में इन्फ्लुएंसर ने कहा, ‘स्थानीय कस्बे के आजाद नगर में रहने वाले विक्की शर्मा नाम के शख्स से उनका अफेयर चल रहा था। दोनों में फोन पर लंबी-लंबी बातें होती थीं।’ विक्की इस दौरान उनकी कॉल रिकॉर्डिंग करता था और कुछ समय बाद उसने उन्हें ब्लैकमेल करना शुरू कर दिया। कॉल रिकॉर्डिंग और प्राइवेट फोटोज लीक करने की धमकियां मिलने के बाद अंजलि ने उसे डेढ़ लाख से ज्यादा पैसे दे चुकी है।

पुलिस ने दर्ज करवाई शिकायत

यूट्यूबर और सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर अंजलि चौहान द्वारा दर्ज करवाई शिकायत के आधार पर पुलिस ने विक्की शर्मा के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी है और इस केस में पुलिस के हाथ जो भी सबूत लगेंगे उसके आधार पर फिर आगे की पड़ताड़ की जाएगी।

यह भी पढ़ें: 29 साल के फेमस इन्फ्लुएंसर का निधन, पत्नी का बुरा हाल, दिल चीर देगा पोस्ट

First published on: Aug 22, 2024 10:41 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.