Friday, 20 September, 2024

---विज्ञापन---

24 की एक्ट्रेस खुद से 13 साल बड़े एक्टर संग रचाएंगी शादी? रिलेशनशिप पर तोड़ी चुप्पी

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: 24 साल की प्रणाली खुद से 13 साल बड़े एक्टर शादी करने जा रही हैं। हालांकि अब अपनी शादी और डेटिंग की खबरों पर एक्ट्रेस ने चुप्पी तोड़ दी है।

Pranali Rathod Harshad Chopda
yeh rishta kya kehlata hai

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: स्टार प्लस के पॉपुलर सीरियल ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ में कई जोड़ियां बनी हैं और कुछ के तो रियल लाइफ में भी अफेयर के खूब चर्चे हुए हैं। ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ की चौथी पीड़ी में नायरा की बेटी अक्षरा और डॉक्टर अभिमन्यु की प्रेम कहानी ने लोगों को काफी इंप्रेस किया था। प्रणाली राठौर और हर्षद चोपड़ा की जोड़ी को स्क्रीन पर लोगों ने खूब प्यार दिया था।

ऑनस्क्रीन केमिस्ट्री आई पसंद

इतना ही नहीं दोनों के रियल लाइफ में भी डेटिंग की अफवाहें अक्सर ही सामने आती रहती हैं और अब तो खबरें है कि 24 साल की प्रणाली खुद से 13 साल बड़े एक्टर शादी करने जा रही हैं। हालांकि अब अपनी शादी और डेटिंग की खबरों पर एक्ट्रेस ने चुप्पी तोड़ दी है। छोटे पर्दे की पॉपुलर जोड़ी प्रणाली राठौर और हर्षद चोपड़ा के रियल लाइफ में शादी की खबरें जमकर तूल पकड़ रही हैं और अब इन खबरों का सच खुद प्रणाली ने रिवील किया है।

13 साल बड़े एक्टर संग रचाएंगी शादी?

प्रणाली ने हाल ही में टेली टॉक से बात करते हुए अपनी और हर्षद के शादी की खबरों को गलत बताया है। एक्ट्रेस ने कहा, उनका फिलहाल शादी करने का कोई इऱादा नहीं है और वो और हर्षद सिर्फ अच्छे दोस्त हैं और हमारे बीच कुछ नहीं है। इस बारे में मेरी फैमिली भी जानती है, मगर ये रिश्ता क्या कहलाता है (Yeh Rishta Kya Kehlata Hai) में लोगों को हमारी केमिस्ट्री इतनी अच्छी लगी थी कि उन्हें लगा कि हमे असल जिंदगी में भी साथ आना चाहिए। शादी के सवाल को लेकर मुझे कई कॉल्स और मैसेज तक आते हैं, लेकिन ये सच नहीं है।

यह भी पढ़ें: फंदे पर 11 लाशें देख दिल दहल जाएगा! Netflix पर ये डॉक्यूमेंट्री बताएगी दिल्ली के बुराड़ी कांड का सच

हर्षद संग बॉन्डिंग पर बोलीं प्रणाली

हर्षद चोपड़ा के साथ प्रणाली (Yeh Rishta Kya Kehlata Hai) के कई तस्वीरें और वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते हैं, जिन्हें देखकर लोग उनके डेट करने के कयाग लगा रहे थे। हर्षद संग बॉन्डिंग पर एक्ट्रेस ने कहा कि हम दोनों एक अच्छा बॉन्ड शेयर करते हैं, लेकिन हम दोनों रिलेशनशिप में नहीं हैं और ना ही हम कोई शादी कर रहे हैं। लेकिन मुझे फैंस द्वारा बनाए हमारे एडिटेड वीडियो देखना काफी अच्छा लगता है।

यह भी पढ़ें: 35 करोड़ में बनी एडल्ट कॉमेडी फिल्म, कमा डाले 450 करोड़, डबल मीनिंग डायलॉग सुन पकड़ लेंगे कान

 

First published on: Sep 15, 2024 12:07 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.