Saturday, 28 September, 2024

---विज्ञापन---

Bigg Boss 18 में एंट्री कर सकता है टीवी का ‘शहजादा’, एक शो से चमक गया ‘अरमान’

Bigg Boss 18: सलमान खान के शो बिग बॉस के नए सीजन में टीवी के एक ऐसे एक्टर की आने की खबरें सामने आ रही हैं, जिसे एक गलती के चलते रातोंरात हिट शो से बाहर का रास्ता दिखाया गया था। अब देखना दिलचस्प होने वाला है कि बिग बॉस 18 में छोटे पर्दे का यह चर्चित एक्टर क्या तहलका मचाता है।

SHEHZADA DHAMI
बिग बॉस 18

Bigg Boss 18: रियलिटी शो बिग बॉस 18 को लेकर रोजाना नए अपडेट सामने आ रहे हैं। शो बिग बॉस 18 में आने वाले कंटेस्टेंट्स के नाम भी धीरे-धीरे सामने आने लगे हैं और नए सीजन में टीवी के एक ऐसे एक्टर की आने की खबरें सामने आ रही हैं, जिन्हें अचानक से शो से रिप्लेस कर दिया गया था। आप अब तक समझ ही गए होंगे कि हम ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ में अरमान पोद्दार के रोल से घर-घर में पहचान बनाने वाले एक्टर शहजादा धामी (Shehzada Dhami) की बात कर रहे हैं। शहजादा के फैंस उनके टीवी पर वापसी का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं और ऐसे में इस खबर से सबसे ज्यादा खुश एक्टर के फैंस हैं।

बिग बॉस में आने की चर्चा!

सलमान खान के शो (Bigg Boss 18) में आने वाले कंटेस्टेंट्स को लेकर नाम सामने आ रहे हैं और इस लिस्ट में एक नाम टेलीविजन एक्टर शहजादा धामी का भी है। हालांकि अभी एक्टर के बिग बॉस 18 (Bigg Boss 18) में आने को लेकर कोई पुष्टि नहीं हुई है। शहजादा धामी को लोगों ने स्टार प्लस के पॉपुलर सीरियल ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ में अरमान पोद्दार के रोल में देखा था और इस किरदार में उन्हें लोगों का काफी प्यार भी मिला था। लेकिन अचानक एक्टर को सीरियल से रिप्लेस कर दिया था और इस खबर से उनके फैंस को झटका लगा था। मगर अब एक्टर के फैंस के लिए खुशखबरी सामने आ रही है कि अब वो शहजादा को जल्द ही शायद बिग बॉस के घर में देख पाएंगे।

यह भी पढ़ें: ड्रेस दे गई धोखा, Oops मोमेंट का शिकार हुईं Bigg boss की ये हसीना, यूजर्स ले रहे मजे

एक शो ने बनाया ‘शहजादा’

शहजादा धामी एक्टर के साथ एक बेहतरीन शायर भी हैं और बचपन से ही वो एक्टर बनना चाहते थे। साल 2019 में वो स्टार प्लस के शो ‘यह जादू है जिन का’ और साल 2022 में दंगल के शो ‘शुभ शगुन’ में नजर आए थे। मगर उन्हें राजन शाही के हिट शो ‘यह रिश्ता क्या कहलाता है’ ने रातोंरात टीवी का पॉपुलर सितारा बना दिया था। अरमान पोद्दार के किरदार में लोगों शहजादा को बहुत पसंद किया था, हालांकि वो बीच में ही एक्टर को रिप्लेस किया गया। शहजादा को रिप्लेस करने के बाद मीडिया में काफी बातें भी सामने आई थीं, हालांकि सच क्या था, शायद वो फैंस को बिग बॉस 18 के घर में देखने को मिले।

फैंस देखने को बेकरार!

कम समय में फैंस के दिलों पर अपनी जगह बनाने वाले एक्टर शहजादा धामी को लोग सलमान खान के शो बिग बॉस 18 का हिस्सा बनता देखने के लिए काफी एक्साइटेड हैं। शहजादा के फैंस लंबे समय से उनकी छोटे पर्दे पर कमबैक का इंतजार कर रहे हैं और ऐसे में बिग बॉस से अच्छा कोई दूसरा प्लेटफॉर्म नहीं हो सकता है। बिग बॉस  ने कई स्टार्स का करियर बनाया है और अब देखना होगा कि शहजादा के लिए बिग बॉस 18 क्या वरदान लेकर आता है।

यह भी पढ़ें: तलाक के बाद महज इतनी रह जाएगी ‘रंगीला गर्ल’ की नेटवर्थ, 10 साल छोटे पति रखते हैं करोड़ों की संपत्ति!

 

First published on: Sep 28, 2024 01:43 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.