---विज्ञापन---

विवेक ओबेरॉय के साथ क्यों काम नहीं करना चाहती थीं कैटरीना, क्या सलमान थे वजह?

Katrina Kaif Refused Work With Vivek Oberoi : आखिर क्या वजह थी कि कैटरीना कैफ ने विवेक ओबेरॉय के साथ फिल्में ना करने का फैसला किया, क्या सलमान खान और विवेक ओबेरॉय की लड़ाई थी वजह? क्या कैटरीना कैफ उस समय कर रही थीं सलमान खान को डेट। जानें, क्या थी असल वजह?

Katrina Kaif Refused Work With Vivek Oberoi
Katrina Kaif Refused Work With Vivek Oberoi

Katrina Kaif Refused Work With Vivek Oberoi: क्या आप जानते हैं, शादी से पहले कैटरीना कैफ जब फिल्मों में खूब काम कर रही थीं तो उन्होंने उस समय विवेक ओबेरॉय के साथ फिल्में करने से मना कर दिया था। बाद में ये कहा गया कि कैटरीना कैफ ने सलमान खान और विवेक ओबरॉय के बीच झगड़े के कारण विवेक ओबरॉय के साथ काम करने को मना कर दिया। चलिए जानते हैं, क्यों हुई थी इन दोनों की लड़ाई और कैटरीना का क्या था इससे संबंध।

क्यों हुई थी सलमान और विवेक की लड़ाई

सलमान खान और विवेक ओबेरॉय के बीच उस समय झगड़ा हो गया था, जब एक प्रेस कांफ्रेंस के दौरान विवेक ओबेरॉय ने ये कहा था कि सलमान खान फिलहाल ऐश्वर्या राय को डेट कर रहे हैं। उन्होंने सलमान खान पर ये भी इल्जाम लगाया था, इसी वजह से सलमान खान उन्हें धमकियां दे रहे हैं। हालांकि बाद में विवेक ओबरॉय ने अपने इस बयान को वापस लेते हुए सलमान खान से माफी मांगी थी, लेकिन इन दोनों का झगड़ा खत्म नहीं हुआ था। नतीजन विवेक ओबरॉय के हाथ से फिल्में जाने लगी और उन्हें काम मिलना बंद हो गया।

इस वजह से नहीं मिला काम

विवेक ओबेरॉय ने एक इंटरव्यू में इस बात को भी बताया था कि मैं अपने करियर के चरम पर था और मेरा करियर बहुत सफल था। मैं उस समय कई अवार्ड भी जीत रहा था, लेकिन अचानक सब खत्म हो गया। ऐसा इसलिए क्योंकि बॉलीवुड के ताकतवर लोगों ने ये फैसला किया था कि मैं अब इंडस्ट्री में काम नहीं करूंगा और उन्होंने यह सुनिश्चित भी किया कि मेरे पास काम ना हो। मैं बहुत दु:ख-दर्द, निराशा और गुस्से से भी निकाला, लेकिन मैं ये नहीं जानता था कि मुझे इससे कैसे निपटना है।

कैटरीना कैफ का वीडियो हुआ था वायरल

जब विवेक ओबेरॉय ने ये बयान दिया था तो उस समय कैटरीना का एक पुराना वीडियो भी वायरल हुआ था, जिसमें उनसे पूछा गया था कि क्या वे विवेक ओबेरॉय के साथ काम करेंगी? तो उस समय कैटरीना ने विवेक के साथ काम करने से मना किया था और ये भी कहा था कि उन्होंने सलमान खान के साथ जो भी किया है, वो बहुत गलत किया है और मेरी राय में मैं कभी भी उनके साथ काम नहीं करूंगी। हालांकि उन्होंने ये भी कहा था कि अगर किसी ने कुछ गलत नहीं किया तो मैं उनकी को-स्टार बन सकती हूं, लेकिन विवेक ने जो किया वो वाकई में गलत था।

जब कैटरीना से ये पूछा गया कि क्या उन्होंने ये निर्णय सलमान खान के इन्फ्लुएंस में आकर लिया है तो कैटरीना ने हंसी-मजाक में ये भी कहा था कि इसके लिए मैं आपको सलमान खान के सेक्रेटरी का नंबर देती हूं, आप उनसे इस तरह के सवाल पूछ सकते हैं।

दोनों कर रहे थे डेट

खबरों में ये बात भी सामने आई थी कि जब सलमान खान और विवेक ओबरॉय का झगड़ा हुआ था तो उस समय कैटरीना और सलमान खान डेट कर रहे थे और दोनों ने काफी समय तक डेट किया। फिर दोनों का ब्रेकअप हो गया लेकिन ये दोनों दोस्त बने रहे। सलमान से ब्रेकअप के बाद कैटरीना ने रणबीर कपूर को डेट किया लेकिन अब वे विकी कौशल से 2021 दिसंबर में शादी कर चुकी हैं।

ये भी पढ़ें: क्या प्रेग्नेंसी की वजह से तापसी पन्नू ने की थी जल्दबाजी में शादी? खुद बताई असलियत!

First published on: Jul 07, 2024 09:26 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.