Saturday, 7 September, 2024

---विज्ञापन---

1 हफ्ते में तीसरी मौत! 20 साल की Tishaa Kumar के बाद 27 की उम्र में मरने वाली ’16 एंड प्रेग्नेंट’ एक्ट्रेस कौन?

Alumna Autumn Crittendon Death: सिनेमा जगत से एक के बाद एक बुरी खबर सामने आ रही हैं। 20 साल की तिशा कुमार के बाद म्यूजिशियन शाऊल हडसन की 25 साल की बेटी लुसी-ब्लू नाइट दुनिया को अलविदा कहा। इन दोनों के बाद 27 साल की उम्र में मरने वाली एक्ट्रेस एलुमिना ऑटम क्रिटेंडन कौन हैं?

after Tishaa kumar actress Alumna Autumn Crittendon dies at 27

Alumna Autumn Crittendon Death: टी-सीरीज के सह-मालिक कृष्ण कुमार की इकलौती बेटी तिशा कुमार की मौत के बाद इस हफ्ते लगातार तीन मौत हो चुकी हैं। सिनेमा जगत से एक के बाद एक बुरी खबर सामने आ रही हैं। 20 साल की तिशा कुमार के बाद म्यूजिशियन शाऊल हडसन की 25 साल की बेटी लुसी-ब्लू नाइट दुनिया को अलविदा कहा। इन दोनों के बाद पॉपुलर शो ’16 एंड प्रेग्नेंट’ से फेम पाने वाली 27 साल की एक्ट्रेस एलुमिना ऑटम क्रिटेंडन का निधन हो गया है। कम उम्र में मौत के गले लगाने वाली एक्ट्रेस एलुमिना ऑटम क्रिटेंडन कौन है, आइए हम आपको एक्ट्रेस की मौत और उनके बारे में बताते हैं।

मौत की वजह नहीं आई सामने

MTV के रियलिटी शो ’16 एंड ‘प्रेग्नेंट’ में काम करने वाली एक्ट्रेस एलुमिना ऑटम क्रिटेंडन की छोटी उम्र में दुनिया से चले जाने से उनके चाहने वालों को गहरा सदमा लगा है। एक्ट्रेस ने 20 जुलाई को आखिरी सांस ली थी। मगर उनकी मौत की असली वजह अभी सामने नहीं आई है।

कौन थीं एलुमिना ऑटम क्रिटेंडन

एलुमिना ऑटम क्रिटेंडन वर्जीनिया की हेनरिको कंट्री की रहने वाली थीं और उन्होंने रियलिटी शो ’16 एंड प्रेग्नेंट सीजन 5′ से खास पहचान बनाई थी। इस शो के दौरान वो प्रेंग्नेंट थीं और अपने पहले बच्चे को जन्म देने वाली थीं। उस दौरान उनकी उम्र सिर्फ 16 साल थी। कम उम्र में ही एक्ट्रेस 3 बच्चों की मां थीं और उनकी मौत से उनके तीनों बच्चों पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है।

एक हफ्ते में तीन मौत!

सबसे ज्यादा हैरानी की बात यह है कि कुछ दिनों के अंतराल में ही एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री से तीन अर्थियां उठ गई हैं। सबसे पहले बॉलीवुड की सबसे अमीर फैमिली कुमार परिवार की बेटी तिशा कुमार की 20 साल की उम्र में कैसर से जान चली गई।

तिशा के बाद म्यूजिशियन शाऊल हडसन की सौतेली बेटी लुसी-ब्लू नाइट ने 25 साल में ही दम तोड़ दिया। अब इन दोनों के बाद एक्ट्रेस एलुमिना भी 27 की उम्र में ही चल बसी हैं।

यह भी पढ़ें: Bigg Boss OTT 3: अंतिम पलों में धोखा दे गई लव कटारिया की किस्मत, एक झटके में ‘दुश्मन’ को मिली सारी पावर!

First published on: Jul 23, 2024 06:31 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.