---विज्ञापन---

एक्ट्रेस सुदीपा चैटर्जी कौन? जिन्हें मिल रही जिंदा जलाने और बेटे को अगवा करने की धमकी

Sudipa Chatterjee Cooking Show Controversy: बंगाली एक्ट्रेस सुदीपा चैटर्जी एक कुकरी शो में पार्ट लेने की वजह से चर्चा में हैं। आखिर क्यों इस शो में भाग लेने की वजह से सुदीपा चैटर्जी को जान से मारने की धमकी मिल रही हैं। आइए जानते हैं, क्या है पूरा मामला।

Sudipa Chatterjee Cooking Show Controversy
Sudipa Chatterjee Cooking Show Controversy

Sudipa Chatterjee Cooking Show Controversy: बंगाली एक्ट्रेस सुदीपा चैटर्जी को आखिर क्यों धमकाया जा रहा है? क्यों उन्हें जान से मारने की धमकी मिल रही है? सुदीपा चैटर्जी ने ये दावा किया है कि वे जबसे उन्होंने बांग्लादेशी पाक कला शो में भाग लिया है, उसके बाद से उन्हें जान से मार देने की धमकियां दी जा रही हैं। जानिए, क्या है पूरा मामला।

शो में की थी एंकरिंग

बंगाली एक्ट्रेस सुदीपा चैटर्जी ने बताया कि उन्होंने बांग्लादेशी पाक कला शो में एंकरिंग की थी, जहां एक कंटेस्टेंट ने अपनी डिश तैयार करने के दौरान बीफ का इस्तेमाल किया था। सुदीपा जब इस कंटेस्टेंट से बात कर रही थीं तो उसने बताया था कि वह बीफ की डिश तैयार कर रहा है।

वीडियो हुआ वायरल

सुदीपा का इस कंटेस्टेंट से बात करता हुआ वीडियो सोशल मीडिया पर आग की तरह वायरल हो रहा है। सोशल मीडिया पर सुदीपा की खूब आलोचना हो रही है और ये भी दावा किया जा रहा है कि सुदीपा का सत्तारूढ़ तृणमूल कांग्रेस और बंगाल के मंत्री बाबुल सुप्रियो के साथ गहरा ताल्लुक है।

बीफ को प्रमोट करने का लगा आरोप

सोशल मीडिया पर सुदीपा चैटर्जी पर बीफ को प्रमोट करने का आरोप लगाया जा रहा है, जिससे लोग उन्हें जान से मारने की भी धमकी देते नजर आ रहे हैं। सुदीपा ने कहा कि लोगों ने उन पर आरोप लगाए हैं कि वह बीफ खाने को बढ़ावा देती नजर आ रही हैं। यहां तक कि सुदीपा ने दावा किया कि उनकी जान को खतरा है। सुदीपा ने यह भी दावा किया कि जो भी लोग उनकी आलोचना कर रहे हैं, उनमें से अधिकतर लोगों ने यह वीडियो नहीं देखा है। उन्होंने कहा, ना तो मैंने बीफ खाया, ना ही पकाया और ना ही मैंने उसे छुआ है। उन्होंने ये भी कहा कि करीम जहान जो शो के कंटेस्टेंट थे, वही बीफ पका रहे थे। मैंने बीफ को छुआ तक नहीं है। मुझे जिंदा जलाने और मेरे बेटे को किडनैप करने और मेरी स्वर्गीय मां को अभद्र बातें कही जा रही हैं।

फेसबुक पर आईं लाइव

एक्ट्रेस सुदीपा चैटर्जी ने कहा, ‘फेसबुक लाइव पर मुझसे पूछा गया कि मैं वहां क्यों खड़ी थी? मैं बताना चाहती हूं कि जब बांग्लादेश का राष्ट्रगान ‘आमार सोनार बांग्ला’ बज रहा हो तो मैं खड़ी रहूं? शो के आयोजकों ने मुझे बताया कि बीफ उनके राष्ट्रीय व्यंजनों में से एक है। यह समारोह ईद-उल-अजहा के अवसर पर हुआ था। इसलिए मैं दूसरों के धर्म को ठेस नहीं पहुंचाना चाहती थी। मैं बांग्लादेश में भारत का प्रतिनिधित्व करने गई हूं। मेरा देश धर्मनिरपेक्ष है। मैं बचपन से ‘मोरा एकी वृंते दुति कुसुम’ गीत सुनती आई हूं। एक धर्मनिरपेक्ष देश के नागरिक के तौर पर दूसरों की धार्मिक आस्था को ठेस पहुंचाना गलत है। जब भारत-बांग्लादेश मैच के दौरान क्रिकेट के मैदान पर बांग्लादेश का राष्ट्रगान बजाया जाता है तो हमारे देश के खिलाड़ी वहां से नहीं हटते।”

ये भी पढ़ें: OTT पर मौजूद हैं छोटे बजट की ये गजब फिल्में, स्टोरी है इतनी दमदार कि… 

First published on: Jun 27, 2024 09:48 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.