Sunday, 29 September, 2024

---विज्ञापन---

अभिनेत्री रेखा का रहस्यमयी दोस्त कौन? जिसके साथ बेहद खुश दिख रहीं ‘उमराव जान’ एक्ट्रेस

Actress Rekha Mystery Friend: बॉलीवुड एक्ट्रेस रेखा अपनी ब्यूटी और अपने आप को मेंटेन करने के लिए जानी जाती हैं, लेकिन वे अपनी लाइफ को प्राइवेट रखना भी जानती हैं। हालांकि आजकल वे एक मिस्ट्री फ्रेंड के साथ दिखाई दे रही हैं। चलिए जानते हैं, कौन है इनका ये मिस्ट्री मैन?

Actress Rekha Mystery Friend
Actress Rekha Mystery Friend

Actress Rekha Mystery Friend: बॉलीवुड एक्ट्रेस रेखा यूं तो प्यार के मामले में बेहद अनलकी रही हैं, लेकिन लगता है कि अब उन्हें कोई खास फ्रेंड मिल गया है। जी हां, हाल ही में वे अपने एक खास दोस्त के साथ बेहद खुश दिखीं। बेशक, सोनाक्षी सिन्हा और जहीर की शादी वे उनके साथ तो नहीं दिखीं, लेकिन सोशल मीडिया पर दोनों साथ ही दिखते हैं। चलिए जानते हैं, कौन है रेखा का ये खास फ्रेंड।

काफी करीब है ये मिस्ट्री मैन

बॉलीवुड एक्ट्रेस रेखा का फ्रेंड सर्कल हमेशा ही ऐसा रहा है जो क्वांटिटी के बजाय क्वालिटी को तरजीह देता नजर आता है। हाल ही में दिग्गज एक्ट्रेस रेखा की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है जिसमें वे एक मिस्ट्री मैन के साथ नजर आ रही हैं। इस मिस्ट्री मैन ने रेखा के साथ अपनी कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर पोस्ट की हैं। ऐसा लगता है कि इन दोनों के बीच में वाकई गहरा लगाव है। इनकी दोस्ती काफी लंबे समय से चली आ रही है। आमतौर पर रेखा किसी के साथ इस तरह से नहीं देखी जातीं, लेकिन इस मिस्ट्री मैन के साथ वे काफी कंफर्टेबल दिख रही हैं।

कौन है येशख्स

खबरों के मुताबिक, यह शख्स कोई और नहीं बल्कि रशेश शाह हैं। बेशक, ये नाम आपको याद ना हो लेकिन रशेश शाह एक डायमंड किंग और फिल्म फाइनेंसर भरत शाह के बड़े बेटे हैं। सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल की शादी में रेखा भी थीं लेकिन उनके साथ उनके ये खास फ्रेंड नजर नहीं आया।

हालांकि उनकी दोस्ती को देखकर यह कहा जा रहा है कि यह दोनों दोस्त से बढ़कर वाकई कुछ हैं। दोनों एक-दूसरे के लिए ना सिर्फ एक सपोर्टिंग पिलर का काम करते हैं, बल्कि एक-दूसरे पर खूब विश्वास भी करते हैं। अब देखना होगा की रेखा, मिस्ट्री मैन के बारे में कब खुलासा करती हैं।

ये भी पढ़ें: Netflix पर Maharaj को Junaid ने दी सीधी टक्कर, आमिर खान ने बताया बेटे के नाम का मतलब

First published on: Jun 25, 2024 09:37 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.