Friday, 20 September, 2024

---विज्ञापन---

Vikas Sethi की मौत से सदमे में पत्नी Jhanvi Sethi, इंस्टाग्राम पर शेयर किया रुला देने वाला पोस्ट

Vikas Sethi Death Wife Jhanvi Sethi Shocked: फेमस एक्टर विकास सेठी अब हमारे बीच में नहीं हैं, लेकिन उनकी यादें हमेशा रहेंगी। एक्टर की वाइफ जान्हवी सेठी ने सोशल मीडिया पर एक इमोशनल पोस्ट शेयर किया है।

Vikas Sethi

Vikas Sethi Death Wife Jhanvi Sethi Shocked: बीते दिन क्योंकि सास भी कभी बहू थी फेम एक्टर विकास सेठी (Vikas Sethi) की मौत हो गई है। उनके यूं अचानक दुनिया से चले जाने के बाद इंडस्ट्री में गम का माहौल है। किसी को इस बात पर जल्दी से विश्वास भी नहीं हुआ। लेकिन ये सच था जिसके लिए सभी कामना कर रहे थे कि काश ये झूठी खबर होती। एक्टर अपने पीछे अपनी पत्नी जान्हवी सेठी को और दो जुड़वा बच्चों को छोड़ गए हैं। एक्टर की मौत कार्डियक अरेस्ट की वजह से हुई। अब हाल ही में उनकी पत्नी ने अपने इंस्टाग्राम पर एक भावुक नोट शेयर किया जिसमें उन्होंने बताया है कि आज यानी 9 सितंबर को विकास का हिंदू रीति रिवाज से अंतिम संस्कार होगा। इस भावुक पोस्ट को पढ़कर उनके चाहने वाले इमोशनल हो गए हैं और कमेंट कर अपनी संवेदना जता रहे हैं।

कब होगा अंतिम संस्कार

जान्हवी सेठी ने अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर किया है जिसमें उन्होंने बताया है कि बीते दिन उनके पति का असमायिक निधन हो गया है। जाह्नवी ने विकास के अंतिम संस्कार के बारे में लिखा कि आज यानी 9 सितंबर 2024 को उनका अंतिम संस्कार हिंदू रीति-रिवाज से होगा।

यह भी पढ़ें: बेटी की मौत का सदमा, हुई गंभीर बीमारी…अंतिम समय में मार गया था लकवा दर्दनाक हुआ अंत

शेयर किया इमोशनल पोस्ट

जान्हवी सेठी का पति विकास सेठी की मौत के बाद रो-रोकर बुरा हाल है। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर एक इमोशनल पोस्ट शेयर किया है जिससे पता चलता है कि वो अपने पति से कितना प्यार करती हैं। जाह्नवी ने लिखा- विकास सेठी की प्यारी यादों में, बहुत दुख के साथ हम आपको हमारे प्रिय विकास सेठी की मौत के बारे में इन्फॉर्म करते हैं, उनका निधन 8 सितंबर 2024 हुआ और वो हमें अकेला छोड़कर चले गए। अब 9 सितंबर को हिंदू रीति-रिवाज के साथ उनका अंतिम संस्कार किया जाएगा। इस मुश्किल समय में आपकी उपस्थिति, प्रार्थना और समर्थन की बहुत सराहना की जाएगी। सादर, सेठी परिवार।

इस पोस्ट के बाद फैंस कर रहे कमेंट

जैसे ही ये पोस्ट सोशल मीडिया पर वायरल हुआ तो विकास सेठी के चाहने वाले उन्हें याद करते हुए कमेंट कर रहे हैं। एक ने लिखा- यह सबसे कठिन समय है, समय प्रति एक पत्नी के लिए कितना मुश्किल होता होगा इंस्टाग्राम लेकर बैठना भी और पोस्ट करना भी लेकिन डिजिटल है जमाने में सबको सूचित करना के लिए ना चाहते हुए भी इंटरनेट प्रति आकर बैठना पड़ता है एक पत्नी ने एक पार्टनर ने क्या खोया है सिर्फ वही जानता है दुनिया का कोई भी नहीं जानता चाहे वह रिश्ता हो कोई भी हो कोई नहीं जानता लेकिन इस स्थिति में भी मजबूत रहना ही है क्योंकि दो बच्चे हैं उनको संभालना है।

दूसरे ने लिखा- जीवन गंभीर रूप से अनिश्चित है। उनकी आत्मा को शांति मिलें। तीसरे ने लिखा- आह नहीं कहूंगी मजबूत रहो नहीं बोलूंगी क्योंकि तुमने क्या खोया है या सिर्फ तुम जानती हो दुनिया का कोई भी इंसान तुम्हारे दर्द का अंदाजा नहीं लगा सकता बस यहीं कहूंगी कि अपना ख्याल रखो और अब तुम्हारे दो बेटे हैं उनका मम्मी भी तुम हो और अब पापा भी तो उनके लिए तो मजबूत रहना है। इसी तरह के और भी कई कमेंट आए हैं और विकास के फैंस की आंखें नम हो गई हैं।

यह भी पढ़ें: ‘कसौटी जिंदगी की’ फेम Vikas Sethi की मौत का सच क्या? पत्नी ने बताए कैसे बीते एक्टर के अंतिम पल

First published on: Sep 09, 2024 10:08 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.