Wednesday, 16 October, 2024

---विज्ञापन---

रोए, चिल्लाए… जब विजय वर्मा ने स्किप कर दी थी ‘महाराज’ की शादी, टूट गया था एक्टर का दिल

Vijay Verma and Jaideep Ahlawat: विजय वर्मा और जयदीप अहलावत काफी अच्छे दोस्त हैं। जब विजय ने 'महाराज' के एक्टर की शादी स्किप कर दी थी तब उन्हें बहुत कुछ सुनने को मिला था। उस दौरान अहलावत फूट-फूटकर रोए थे।

Vijay Verma and Jaideep Ahlawat: बॉलीवुड में कई ऐसे स्टार्स हैं जो आपस में काफी अच्छे दोस्त हैं। ऐसे ही विजय वर्मा और ‘महाराज’ के एक्टर जयदीप अहलावत की भी दोस्ती बेहद गहरी है। इंडस्ट्री में आने से पहले दोनों दोस्त रह चुके हैं। वहीं दोनों को साथ में जाने-जान मूवी में भी देखा गया था। ऑफस्क्रीन और ऑनस्क्रीन दोनों की जोड़ी उनके फैंस को पसंद है। हाल ही में एक इंटरव्यू में दोनों ने जयदीप अहलावत की शादी का किस्सा याद किया। जयदीप ने बताया कि उनकी शादी में विजय और उनके FTII के दोस्त नहीं पहुंच पाए थे, तब उनका दिल टूट गया था। आइए आपको भी बताते हैं दोनों का ये दिलचस्प किस्सा।

FTII में साथ सीखी एक्टिंग

जयदीप अहलावत और विजय वर्मा दोनों ही इंडस्ट्री के सबसे बेहतरीन कलाकारों में से हैं। दोनों ने FTII से साथ में एक्टिंग सीखी। हॉलीवुड रिपोर्टर इंडिया के इंटरव्यू में जयदीप ने अपनी शादी का किस्सा शेयर किया। एक्टर ने बताया, ‘मेरी शादी के लिए मेरे दोस्तों और विजय वर्मा ने टिकट्स भी बुक करा दिए थे, साथ ही नए कपड़े भी खरीद लिए थे। लेकिन उस दौरान 2010 में मुझे खट्टा मिट्टा मूवी से बॉलीवुड में ब्रेक मिला। फिल्म निर्माता की रिक्वेस्ट के बाद मैंने अपनी शादी पोस्टपोन कर ली थी।’

यह भी पढ़ें: शॉकिंग! Bigg Boss 18 ने प्रोमो में दिखाया झूठ, जिसे बताया बेघर वो पहुंचा जेल, बदला खेल!

जयदीप को शादी करनी पड़ी थी पोस्टपोन

इसके बाद विजय ने बताया, ‘शादी पोस्टपोन होने की वजह से हमारी टिकट्स भी वेस्ट हो गई थी और शादी में जाने के लिए दूसरे टिकट के पैसे हमारे पास नहीं थे। इस वजह से हम शादी में शामिल नहीं हो पाए।’ वहीं इस वजह से शादी के छह से आठ महीनों बाद भी बात नहीं हुई। विजय ने आगे बताया, ‘जयदीप जब कई महीनों के बाद दोस्तों से मिले तो वह फूट-फूटकर रोने लगे। हमने उसे थोड़ा जूस पिलाया और उसके बाद वो जोर-जोर से चिल्लाने लगे, शिकायत करने लगे कि मेरी शादी में मेरा एक भी दोस्त नहीं था।’

इन मूवीज में साथ कर चुके काम

विजय और जयदीप ‘जाने-जान’ से पहले ‘बागी 3’ में भी साथ दिखे थे। उस मूवी में टाइगर श्रॉफ मुख्य किरदार में नजर आए थे। वहीं FTII में विजय और जयदीप के साथ राजकुमार भी उनके रूममेट थे। तीनों ने साथ में एक्टिंग का कोर्स किया। विजय ने 2012 में चटगांव से बॉलीवुड में अपने करियर की शुरुआत की थी। विजय को आखिरी बार ‘आईसी 814’ में देखा गया था। वहीं जयदीप अहलावत की ‘पाताल लोक’ वेब सीरीज के दूसरे सीजन में नजर आएंगे।

यह भी पढ़ें: KBC 16: फिजिकली चैलेंज कंटेस्टेंट, जिसकी दर्द भरी कहानी सुन ‘बिग बी’ हुए भावुक

First published on: Oct 16, 2024 03:28 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.