Thursday, 24 October, 2024

---विज्ञापन---

Vijay Varma: ‘डार्लिंग्स’ के विजय वर्मा ने मचा दी सोशल मीडिया पर खलबली, खुद Urfi भी हो गईं उनकी मुरीद

Vijay Varma: ‘डार्लिंग्स’ फिल्म से लोगों के दिलों पर छाप छोड़ने वाले विजय वर्मा इस वक्त खबरों में हैं। दरअसल उन्होंने अपने लेटेस्ट लुक से सिर्फ तारीफ ही नहीं बल्कि सुर्खियां भी बटोरी हैं। दरअसल विजय वर्मा ने अपने लेटेस्ट लुक में साड़ी कैरी की है जिसे देखकर लोग सिर्फ हैरान ही नहीं बल्कि ट्रोलर्स […]

Vijay Varma: ‘डार्लिंग्स’ फिल्म से लोगों के दिलों पर छाप छोड़ने वाले विजय वर्मा इस वक्त खबरों में हैं। दरअसल उन्होंने अपने लेटेस्ट लुक से सिर्फ तारीफ ही नहीं बल्कि सुर्खियां भी बटोरी हैं। दरअसल विजय वर्मा ने अपने लेटेस्ट लुक में साड़ी कैरी की है जिसे देखकर लोग सिर्फ हैरान ही नहीं बल्कि ट्रोलर्स तो परेशान भी हो गए हैं। कुछ ने तो उनकी तुलना उर्फी जावेद से कर दी है।

डार्लिंग्स में मचा दी थी खलबली (Vijay Varma)

गली बॉय’ और ‘डार्लिंग्स’ जैसी फिल्में करने के बाद लाइमलाइट में आए विजय वर्मा  ने हाल में लेटेस्ट फोटोज इंस्टाग्राम पर पोस्ट की हैं। इन लेटेस्ट फोटोज ने इंटरनेट पर तहलका मचा दिया है। दरअसल एक्टर ने नीले बालों और लाल साड़ी में अपनी फोटोज सोशल मीडिया पर अपलोड की हैं। उनकी फोटोज में उनके स्टाइल को लोग हजम नहीं कर पा रहे हैं।

लेटेस्ट आउटफिट में मचा दिया कोहराम

बता दें कि एक्टर ने लेटेस्ट फोटोज में ब्लैक कलर के आउटफिटट पर लाल रंग की मैटेलिक साड़ी पहनी है और बालों को ब्लू कलर में रंग दिया है। अब विजय वर्मा के इस अंदाज को सोशल मीडिया पर खूब पंसद भी किया जा रहा है और ट्रोल भी।  दरअसल उनकी तारीफ उनकी बोल्डनेस के लिए हो रही है। जहां एक तरफ आज भी एक्टर लड़की के कपड़ों से परहेज करते हैं तो वहीं विजय वर्मा ने साड़ी पहन सबकी बोलती बंद कर दी है। इतना ही नहीं टीवी एक्ट्रेस उर्फी जावेद भी उनकी लुक की तारीफ करने से खुद को रोक नहीं पाई हैं।

यूजर्स कर रहे तारीफ

अब यूजर उनकी पोस्ट पर जमकर कमेंट कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा, क्या विजय वर्मा अब अगले फैशन आइकन हैं? तो वहीं दूसरे यूजर ने लिखा, विजय वर्मा ने आग लगा दी है। वहीं अन्य यूजर्स ने विजय वर्मा को सबसे कूल एक्टर भी बताया है।

First published on: Mar 27, 2023 06:49 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.