Sunday, 27 October, 2024

---विज्ञापन---

Bhool Bhulaiyaa 2 में किस बात की रिस्क नहीं लेना चाहती थीं Vidya Balan? 2 साल बाद एक्ट्रेस ने तोड़ी चुप्पी

Vidya Balan On Not Doing Bhool Bhulaiyaa 2:  विद्या बालन ने 'भूल भुलैया' के दूसरे पार्ट को ना करने के पीछे की बड़ी वजह बताई है। एक्ट्रेस ने बताया कि वो रिस्क नहीं लेना चाहती थीं। आइये जानते हैं कि विद्या बालन किस बात की रिस्क नहीं लेना चाहती थीं।

Vidya Balan
Vidya Balan

Vidya Balan On Not Doing Bhool Bhulaiyaa 2: बॉलीवुड एक्ट्रेस विद्या बालन अपनी अपकमिंग फिल्म ‘भूल भुलैया 3’ के प्रमोशन में बिजी चल रही हैं। इस फिल्म में विद्या बालन ने मंजुलिका का रोल निभाया है। ‘भूल भुलैया’ के पहले पार्ट में भी विद्या बालन ने मंजुलिका का रोल किया था। विद्या बालन ने ‘भूल भुलैया 2’ का हिस्सा नहीं रहीं थीं। फिल्म के दूसरे पार्ट में फैंस विद्या बालन को मिस कर रहे थे। रिपोर्ट्स के मुताबिक विद्या बालन ने भूल भुलैया के दूसरे पार्ट को ठुकरा दिया था। ‘भूल भुलैया 3’ के प्रमोशन के दौरान दूसरे पार्ट को ना करने के पीछे की वजह 2 साल बाद बताई है।

‘भूल भुलैया 2’ ना करने पर विद्या बालन ने की बात

‘भूल भुलैया 3’ के प्रमोशन के दौरान विद्या बालन से ‘भूल भुलैया 2’ का हिस्सा ना करने के बारे में  पूछा गया। इस मुद्दे पर विद्या बालन ने 2 साल बाद खुलकर बात की है। हिंदुस्तान टाइम्स की रिपोर्ट के अनुसार विद्या बालन ने बताया है कि उनको रिस्क लेने से डर लग रहा था। विद्या बालन ने बताया, “पहले पार्ट में मैंने पूरी जान लगा दी थी। ऐसे में दूसरे पार्ट में कुछ भी गड़बड़ी हो जाती तो सब बेकार हो जाता। इसलिए मैं रिस्क लेना नहीं चाहती थी।”

‘भूल भुलैया 3’ में विद्या बालन की वापसी

विद्या बालन ने ‘भूल भुलैया 3’ में दोबारा से मंजुलिका का रोल करने के बारे में भी बात की है। इसके बारे में बात करते हुए एक्ट्रेस ने बताया, “जब मुझे तीसरे पार्ट के लिए बोला गया तो मुझे इसकी स्क्रिप्ट बहुत पसंद आई। मैं अनीस बज्मी और भूषण के साथ करने के लिए बेताब थी। इसलिए चीजें और बेहतर होती चली गईं।” विद्या बालन की ‘भूल भुलैया 3’ में वापिस से देखने के लिए लोग तैयार हैं। इस फिल्म के प्रमोशन के लिए विद्या बालन के साथ पूरी कास्ट खूब मेहनत कर रही है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Vidya Balan (@balanvidya)

 

यह भी पढ़ें:  ‘भूल भुलैया 3’ के नए गाने Ami Je Tomar 3.0 ने काटा गदर, एक दिन में पार 2 करोड़ व्यूज

‘भूल भुलैया 3’ और ‘सिंघम अगेन’ क्लैश  

‘भूल भुलैया 3’ दीवाली के मौके पर 1 नवंबर 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। इस फिल्म को अनीस बज्मी ने डायरेक्ट किया है। ‘भूल भुलैया 3’ के साथ ही अजय देवगन की ‘सिंघम अगेन’ भी रिलीज होगी। दोनों फिल्मों का बड़ा क्लैश होने वाला है। अब देखना ये होगा कि कौन सी फिल्म किस पर बॉक्स ऑफिस की कमाई के मामले में भारी पड़ती है।

यह भी पढ़ें: धमकियों के बीच Salman Khan ने ‘दबंग टूर’ किया अनाउंस, ये बड़े स्टार्स ये सब होगा खास 

First published on: Oct 27, 2024 03:56 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.