TrendingEntertainment NewsBollywood NewsLatest NewsTrending News

---Advertisement---

फिजिकल रिलेशन में आई कमी बन सकती है ब्रेकअप की वजह? जानें क्या कहते हैं विद्या बालन और प्रतीक गांधी

Vidya Balan Pratik Gandhi Talk About Physical Relation: विद्या बालन और प्रतीक गांधी अपनी हालिया रिलीज फिल्म ‘दो और दो प्यार’ को लेकर खबरों में बने हुए हैं, इसी बीच उन्होंने एक इंटरव्यू के दौरान फिजिकल रिलेशनशिप पर भी बात की।

Vidya Balan Pratik Gandhi Talk About Physical Relation: विद्या बालन (Vidya Balan) बॉलीवुड की वो एक्ट्रेस है जो अपने लुक से नहीं बल्कि अपनी एक्टिंग के दम पर इंडस्ट्री में हैं। इन दिनों एक्ट्रेस विद्या और एक्टर प्रतीक गांधी (Pratik Gandhi) अपनी हालिया रिलीज फिल्म ‘दो और दो प्यार’ (Do Aur Do Pyaar) को लेकर चर्चा में हैं। ये फिल्म 19 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। ये एक रोमांटिक ड्रामा मूवी है जिसे लोगों का प्यार मिल रहा है। हाल ही में फिल्म के लीड स्टार्स ने जूम टीवी से बातचीत की और इस दौरान फिजिकल रिलेशन को लेकर भी बात की गई।

प्रतीक गांधी ने फिजिकल रिलेशन के सवाल पर दिया मजेदार जवाब

जूम टीवी को दिए गए इंटरव्यू में विद्या बालन और प्रतीक गांधी से फिजिकल रिलेशन को लेकर सवाल किया गया कि क्या लाइफ में फिजिकल रिलेशन की कमी ब्रेकअप का कारण हो सकती है। इस सवाल का प्रतीक ने बड़ा ही सीधा सा जवाब दिया और कहा- शारीरिक रिलेशन परिणाम है कारण नहीं। कारण तो कहीं और है जब आप दूसरे व्यक्ति को सुनना बंद कर देते हैं। आप बात करना बंद कर देते हैं। कोई साथ में काम कर रहा हो तो आप अलग हो जाते हैं। आप अपने आपको वांटिड फील करते हैं। प्रतीक की बात को बीच में काटते हुए विद्या कहती है वाह प्रतीक तुमने क्या सही बात बोली है।

विद्या बालन ने भी दी अपनी राय

इस बात पर विद्या भी चुप नहीं रही और वो बोलती हैं कि उन्हें लगता है कि हर कोई अटेंशन चाहता है। इसलिए जब कोई 30 सेकंड के लिए ध्यान देता है, तो हम उसके पीछे भागते हैं। फिर कोई 40 सेकेंड के लिए देता है तो आप उसके पीछे भागते हो। बस यही होता रहता है। https://www.youtube.com/watch?v=IiAW7RXSdw0

कुछ ऐसी है दो और दो प्यार की कहानी

19 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज हुई दो और दो प्यार की कहानी काव्या गणेशन (विद्या बालन) और अनिरुद्ध बनर्जी (प्रतीक गांधी) के इर्द गिर्द घूमती है। दोनों ने फिल्म में पति पत्नी का रोल अदा किया है। 3 साल की डेटिंग के बाद वो शादी करते हैं और 12 साल की शादी के बाद उन्हें फील होता है कि अब उनके बीच में कुछ भी नहीं बचा है, दोनों अपनी लाइफ में मूव ऑन करते हैं और किसी और के प्यार में पड़ जाते हैं। हालांकि दोनों ही इस बात को स्वीकार नहीं कर पाते। तभी कुछ ऐसा होता है कि उन्हें अपने रिश्ते की वैल्यू का पता चलता है और फिर वो एक हो जाते हैं। यह भी पढ़ें: जून में होगा Bigg Boss OTT सीजन 3 का ग्रैंड प्रीमियर!

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.