Tuesday, 15 October, 2024

---विज्ञापन---

VVKWWV B.O Collection Day 3: तृप्ति-राजकुमार के इश्क की चाशनी में डूबी ऑडियंस, जानें कैसा रहा कारोबार

VVKWWV B.O Collection Day 3: 'विक्की विद्या का वो वाला वीडियो' को सिनेमाघरों में तीन दिन हो गए हैं, राजकुमार राव और तृप्ति डिमरी की फिल्म का लेटेस्ट बॉक्स ऑफिस कलेक्शन भी सामने आ गया है।

Vicky Aur Vidya Ka Woh Wala Video

VVKWWV B.O Collection Day 3: राजकुमार राव (Rajkummar Rao) और तृप्ति डिमरी (Tripti Dimri) की फिल्म ‘विक्की विद्या का वो वाला वीडियो’ (Vicky Vidya Ka Woh Wala Video ) ने 11 अक्टूबर को सिनेमाघरों में दस्तक दी थी। फिल्म का ट्रेलर देखने के बाद से ही इस फिल्म का सभी को बेसब्री से इंतजार था। अब हो भी क्यों न ‘स्त्री 2’ की सफलता ने राजकुमार राव की फैन फॉलोइंग बढ़ा दी और ‘एनिमल’ की सफलता ने ‘भाभी 2’ यानी तृप्ति डिमरी के लवर्स की संख्या बढ़ा दी। अब एक ही फिल्म में दोनों एक साथ हैं तो एक्साइटेड होना तो बनता ही है। फिल्म को रिलीज हुए 3 दिन हो गए हैं और इसका लेटेस्ट कलेक्शन भी सामने आ गया है। तो चलिए जान लेते हैं कि रविवार को कैसा रहा कलेक्शन…

‘विक्की विद्या का वो वाला वीडियो’ का कैसा है हाल

तृप्ति डिमरी और राजकुमार राव की फिल्म ‘विक्की विद्या का वो वाला वीडियो’ को रिलीज हुए 3 दिन हो गए हैं। हालांकि पहले ही दिन फिल्म ने अच्छी कमाई की और ये दिखा दिया कि फिल्म की कहानी में दम है।  30 करोड़ रुपये बजट में बनी राज शांडिल्य की फिल्म एक कॉमेडी फिल्म है। इस फिल्म का लेटेस्ट कलेक्शन सामने आ गया है। फिल्म को रविरार का लाभ मिला और इसका तीसरे दिन का कलेक्शन आ गया है।  Sacnilk की रिपोर्ट के अनुसार, मूवी ने 6.25 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया है। अब फिल्म का टोटल कलेक्शन 18.65 करोड़ रुपये हो गया है।

यह भी पढ़ें: शादी के 7 महीने बाद ‘इश्कबाज’ एक्ट्रेस का चौंकाने वाला खुलासा, कहा- ‘ मैं हर रात रोती..’

‘विक्की विद्या का वो वाला वीडियो’ का अब तक का हाल

पहले दिन- 5.5 करोड़ रुपये
दूसरे दिन- 6.9 करोड़ रुपये
तीसरे दिन- 6.25 करोड़ रुपये
टोटल कलेक्शन- 18.65 करोड़ रुपये

VVKWWV B.O Collection Day 3

‘विक्की विद्या का वो वाला वीडियो’ की स्टारकास्ट

राज शांडिल्य के निर्देशन में बनी फिल्म ‘विक्की विद्या का वो वाला वीडियो’ में राजकुमार राव और तृप्ति डिमरी लीड रोल में हैं। वहीं फिल्म की बाकी स्टार कास्ट की करें तो उसमें विजय राज, मल्लिका शेरावत, अर्चना पूरन सिंह और टीकू तलसानिया हैं। मल्लिका शेरावत के हुस्न के जलवे देख फैंस का दिल तो डोलना ही है। वहीं फिल्म के सॉन्ग में दलेर मेहंदी, शहनाज गिल और पवन सिंह ने ऐसा तड़का लगाया है कि ऑडियंस कुर्सी छोड़ ही नहीं पाई।

राजकुमार राव और तृप्ति डिमरी ने पहली बार की स्क्रीन शेयर

फिल्म में राजकुमार राव और तृप्ति डिमरी हैं। हालांकि दोनों ही फेमस एक्टर हैं, लेकिन इस फिल्म में दोनों ने पहली बार ही एक दूसरे के साथ काम किया है। हर किसी को उनकी जोड़ी पसंद भी आई है। ‘विक्की और विद्या का वो वाला वीडियो’ एक कॉमेडी-ड्रामा है, जिसे लोग काफी पसंद कर रहे हैं। आने वाले दिनों में उम्मीद है कि मूवी अच्छा प्रदर्शन करेगी।

यह भी पढ़ें: MMS लीक होने पर एक्ट्रेस ने तोड़ी चुप्पी, ‘प्राइवेट वीडियो’ के बाद पोस्ट से मचाई सनसनी

First published on: Oct 14, 2024 07:56 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.