Saturday, 28 September, 2024

---विज्ञापन---

‘वेदा’ से लेकर ‘स्त्री 2’ तक 5 भारतीय फिल्में जो हो सकती हैं 15 अगस्त को रिलीज!

Bollywood Movie Release On 15th August 2024: इस साल 15 अगस्त को एंटरटेनमेंट का फुल डोज मिलने वाला है। चलिए जानते हैं, वेदा, स्त्री 2 और खेल-खेल 2 फिल्मों के अलावा और कौन-कौन सी फिल्में 15 अगस्त को रिलीज हो सकती हैं।

Bollywood Movie Release On 15th August 2024
Bollywood Movie Release On 15th August 2024

Bollywood Movie Release On 15th August 2024: 15 अगस्त बॉलीवुड के लिए बहुत अहम होता है। अधिकांश फिल्ममेकर्स कोशिश करते हैं कि इस दिन वे अपनी फिल्में रिलीज करें क्योंकि भारतीय आजादी के जश्न में अलग ही मूड में होते हैं। इस बार भी 15 अगस्त पर कई फिल्में रिलीज होने की चर्चा चल रही है। हालांकि कुछ फिल्मों ने अपनी फिल्मों को टकराव से बचाने के लिए डेट बदल ली है। जानें, कौन सी फिल्में 15 अगस्त को रिलीज हो सकती हैं और किन फिल्मों ने बदली डेट।

वेदा

खबरों के मुताबिक, जॉन अब्राहम, तमन्ना भाटिया, अभिषेक बनर्जी और शरवरी स्टारर फिल्म ‘वेदा’ 15 अगस्त को रिलीज हो सकती है। हालांकि इस फिल्म को पहले 12 जुलाई को रिलीज किया जाना था, लेकिन अब फिल्म की डेट बदल कर 15 अगस्त कर दी गई है। बता दें, ‘वेदा’ एक्शन ड्रामा हिंदी फिल्म है जिसका निर्देशन निखिल आडवाणी ने किया है। जी स्टूडियो, एम्मे एंटरटेनमेंट और जेए एंटरटेनमेंट इस फिल्म के निर्माता हैं। यह फिल्म सच्ची घटनाओं पर आधारित है।

खेल खेल में

अक्षय कुमार, तापसी पन्नू, वाणी कपूर, अम्मी विर्क, आदित्य सील, प्रज्ञा जायसवाल और फरदीन खान अभिनीत फिल्म ‘खेल खेल में’ को भी ग्रैंड लेवल पर 15 अगस्त को रिलीज किया जाना है। हाल ही में एक्स सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर इसकी घोषणा की गई। हालांकि खेल-खेल में फिल्म पहले 6 सितंबर को रिलीज की जानी थी, लेकिन अब यह फिल्म 15 अगस्त के दिन रिलीज हो सकती है। मुदस्सर अजीज द्वारा निर्देशित ये एक कॉमेडी ड्रामा है, जो दोस्तों के एक ग्रुप के इर्द-गिर्द घूमता है। ये फिल्म 2016 की इतालवी कॉमेडी थ्रिलर ‘परफेक्ट स्ट्रेंजर्स’ से प्रेरित है।

स्त्री 2

श्रद्धा कपूर, राजकुमार राव और पंकज त्रिपाठी की फिल्म ‘स्त्री 2’ 15 अगस्त को सिनेमाघर में रिलीज होगी। अमर कौशिक द्वारा निर्देशित यह फिल्म हॉरर कॉमेडी है। 2018 में ‘स्त्री’ फिल्म की सफलता के बाद मेकर्स ने ‘स्त्री 2’ की घोषणा कर दर्शकों में खलबली मचा दी है। इस सीक्वल फिल्म का निर्माण दिनेश विजान की मैडॉक फिल्म्स द्वारा किया गया है। यह निर्माता की हॉरर-कॉमेडी दुनिया का हिस्सा है।

ये दो फिल्में हो सकती हैं रिलीज

साउथ की फिल्में ‘थंगालन’ और ‘अमरन ‘ को डेट्स नहीं मिल रही थी। अब अंदाजा लगाया जा रहा है कि यह फिल्म 15 अगस्त को रिलीज हो सकती हैं क्योंकि पहले निर्माताओं ने इन फिल्मों को 15 अगस्त को रिलीज करने का निर्णय लिया था, लेकिन ‘पुष्पा 2’ की 15 अगस्त को रिलीज की घोषणा के बाद निर्माताओं ने इन दोनों फिल्मों की रिलीज डेट को फिलहाल के लिए टाल दिया था। अब ऐसा माना जा रहा है कि यह फिल्में भी 15 अगस्त को रिलीज हो सकती हैं।

15 अगस्त को रिलीज नहीं होंगी ये फिल्में

कुछ फिल्में जिन्हें पहले 15 अगस्त को रिलीज किया जाना था, अब टकराव और अन्य कारणों से इनकी रिलीज डेट बदल दी गई है। इनमें से एक फिल्म है अल्लू अर्जुन की ब्लॉकबस्टर ‘पुष्पा 2’। माना जा रहा है कि पुष्पा 2 सितंबर में रिलीज हो सकती है।

इसके अलावा दूसरी फिल्म है अजय देवगन की ‘सिंघम अगेन’। अब यह कहा जा रहा है कि सिंघम 2 जहां दिवाली पर रिलीज हो सकती है।

ये भी पढ़ें: ‘पुष्पा 2: द रूल’ की रिलीज डेट बदलने के 5 बड़े कारण! 

First published on: Jun 14, 2024 01:13 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.