Saturday, 14 September, 2024

---विज्ञापन---

बाथरूम में कपड़े उतारते हुए एक्ट्रेस का क्लिप वायरल, यूजर्स बोले- खुद से बनाई…

Urvashi Rautela Private Video: बॉलीवुड की ग्लैमरस एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला का एक वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें वो बाथरूम में नजर आ रही हैं। उर्वशी का ये वीडियो इस समय लोगों के बीच चर्चा का विषय बना गया है और अपने  इसी वीडियो के चलते एक्ट्रेस भी अचानक सुर्खियों में आ गई हैं।

Urvashi Rautela

Urvashi Rautela Private Video: हीरोइनों के अक्सर ही प्राइवेट वीडियो लीक और वायरल होने की खबरें सामने आती रहती हैं। इस बार बॉलीवुड की ग्लैमरस एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला का एक वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें वो बाथरूम में नजर आ रही हैं। उर्वशी का ये वीडियो इस समय लोगों के बीच चर्चा का विषय बना गया है और अपने  इसी वीडियो के चलते एक्ट्रेस भी अचानक सुर्खियों में आ गई हैं। सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में आखिर ऐसा क्या है, चलिए उसके बारे में आपको बताते हैं।

उर्वशी रौतेला का प्राइवेट वीडियो वायरल

उर्वशी रौतेला अपनी फिल्मों से ज्यादा अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में बनी रहती हैं और एक बार फिर वो अपने एक वीडियो की वजह से खबरों में आ गई हैं। instantbollywood ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें एक्ट्रेस उर्वशी बाथरूम (Urvashi Rautela Private Video) के अंदर तौलिए को अपने कंधे पर डालकर लाती हैं और दरवाजा बंद कर देती हैं। फिर वो तौलिए को टांग कर अपने कुर्ते को अपने पेट के ऊपर तक उठाती हैं, वैसे ही वीडियो खत्म हो जाता है।

यह भी पढ़ें: ‘सरिता भाभी’ की हॉटनेस का नहीं कोई तोड़, रियल लाइफ में भी हैं बेहद गॉर्जियस

यूजर्स दे रहे अलग-अलग रिएक्शन

उर्वशी के इस वीडियो के सामने आते ही सोशल मीडिया यूजर्स ने अपने रिएक्शन देने शुरू कर दिए हैं और लोग अलग-अलग प्रतिक्रिया दे रहे हैं। एक यूजर ने कमेंट कर लिखा, ‘हद हो गई फेमस होने के लिए कुछ भी’, दूसरे यूजर ने कहा, ‘यह किसी मूवी का सीन है, उसके गले में मंगलसूत्र है।’, तीसरे यूजर ने लिखा, ‘खुद से बनाई है ये…’ तो एक अन्य यूजर ने कमेंट कर बोला, ‘प्रमोशन करने का तरीका थोड़ा कैजुअल है।’ इस वायरल वीडियो को लोग लीक एमएमएस नहीं मान रहे हैं, ज्यादातर लोग इसे मूवी का प्रमोशन बोल रहे हैं।

उर्वशी रौतेला का वर्क फ्रंट

सनी देओल जैसे दिग्गज एक्टर के साथ काम करने वाली एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला अपनी बोल्डनेस को लेकर तो लाइमलाइट बटोरती रहती हैं, मगर उनकी एक्टिंग लोगों को इंप्रेस नहीं कर पाई है। उर्वशी को आखिरी बार फिल्म JNU में देखा गया था, जो इस साल ही रिलीज हुई थी। इस फिल्म की रिलीज से पहले जमकर कंट्रोवर्सी हुई थी, मगर फिल्म कब आई और चली गई पता नहीं चला। हिंदी के साथ उर्वशी साउथ फिल्मों में भी अपनी किस्मत आजमा रही हैं और जल्द ही वो फिल्म ब्लैक रोज में दिखाई देंगी।

यह भी पढ़ें: अल्लू अर्जुन की फिल्म ‘पुष्पा 2 द रूल’ की रिलीज इस साल मुश्किल, एक्टर-डायरेक्टर के बीच अनबन?

First published on: Jul 17, 2024 04:48 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.