Wednesday, 18 September, 2024

---विज्ञापन---

उर्फी जावेद की कैसे सरक गई साड़ी? हुई ऊप्स मोमेंट का शिकार

Urfi Javed Oops Moment: सोशल मीडिया सेंसेशन उर्फी जावेद एक बार फिर ऊप्स मोमेंट का शिकार हुई हैं और उनका वीडियो तेजी से इंटरनेट पर वायरल हो रहा है। उस क्लिप को लेकर वो बुरी तरह से यूजर्स के बीच ट्रोल की जा रही हैं।

Urfi Javed

Urfi Javed Oops Moment: सोशल मीडिया सेंसेशन उर्फी जावेद अपने फैशन स्टेटमेंट के लिए जानी जाती हैं, क्योंकि उर्फी का स्टाइल सबसे हटकर और यूनिक है। अपने इसी अतरंगी और बोल्ड फैशनसेंस की वजह से उर्फी जावेद ना सिर्फ एक एक्ट्रेस बल्कि इंडस्ट्री की फैशन डीवा कहलाने लगी हैं। मगर कई बार उर्फी को उनके रिवीलिंग और बोल्ड आउटफिट्स धोखा दे देते हैं, जिसकी वजह से वो ऊप्स मोमेंट का शिकार हो जाती हैं। इस बार भी ऐसा ही कुछ देखने को मिला, जिसकी वजह से एक बार फिर वो ट्रोलर्स के निशाने पर भी आ गई हैं।

ऊप्स मोमेंट का शिकार हुईं उर्फी

उर्फी जावेद का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब तेजी से फैल रहा है, जिसमें वो ग्रीन कलर की इंडो वेस्टर्न ड्रेस पहने चलती आ रही हैं। उर्फी की ये ड्रेस आगे से तो काफी डीप है और इसके साइड में भी साइड स्लिट दिया गया है। उर्फी जैसे सामने आती है और अपनी ड्रेस को ठीक करने की कोशिश करती हैं, तभी उनका साइड स्लिट खुल जाता है और अंदर तक सब दिख जाता है। उर्फी के साथ हुआ ये ऊप्स मोमेंट वहां मौजूद पैपराजी के कैमरे में कैद हो गया।

यह भी पढ़ें: 7 साल छोटे लड़के संग लड़ाया इश्क, शादी छुपा किए कई अफेयर! मुस्लिम एक्टर से ब्रेकअप से टूटी हिन्दू एक्ट्रेस

ट्रोलर्स का फूटा गुस्सा

उर्फी जावेद अक्सर ही अपने अतरंगी फैशनसेंस से लोगों का दिमाग घूमाती रहती हैं, जिस वजह से वो ट्रोलर्स के निशाने पर भी रहती हैं। ऐसे में एक बार फिर ऊप्स मोमेंट (Urfi Javed Oops Moment) का शिकार होने के बावजूद लोग उर्फी को ही खरी-खोटी सुना रहे हैं और कुछ लोग उनका मजाक भी उड़ा रहे हैं।

नेटिजन्स ने किए गंदे कमेंट्स

उर्फी जावेद के इस वायरल वीडियो पर यूजर्स ने भद्दे कमेंट्स किए हैं। एक यूजर ने कमेंट कर लिखा, ‘इतनी प्यारी ड्रेस को साइड से फाड़ दिया पागल ने।’ दूसरे यूजर ने ने कहा, ‘साड़ी के साइड इफेक्ट’, तीसरे यूजर ने बोला, ‘पेटीकोट डिजाइनर ने नहीं दिया।’, एक अन्य यूजर ने लिखा, ‘साड़ी पहनकर सबकुछ दिखा दिया।’ तो एक ने कहा, ‘साड़ी को बदनाम कर दिया।’

यह भी पढ़ें:प्राइवेट फोटो, कॉल रिकॉर्डिंग कर मांगे पैसे; मशहूर यूट्यूबर से साथ हुई लाखों की ठगी

First published on: Aug 22, 2024 11:34 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.