TrendingEntertainment NewsBollywood NewsLatest NewsTrending News

---Advertisement---

‘बेचारा बच्चा रोने लगा…’,Urfi Javed को देख फुट-फुट कर रोया

Urfi Javed Video Viral: उर्फी जावेद अपने अजीबो-गरीब फैशन सेंस को लेकर खूब सुर्खियों में रहती हैं। उन्हें अक्सर अपने अतरंगी कपड़ों के साथ स्पोर्ट किया जाता है। वही अब हाल ही में उर्फी को मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। इस दौरान उर्फी एक […]

Image credit : Instagram
Urfi Javed Video Viral: उर्फी जावेद अपने अजीबो-गरीब फैशन सेंस को लेकर खूब सुर्खियों में रहती हैं। उन्हें अक्सर अपने अतरंगी कपड़ों के साथ स्पोर्ट किया जाता है। वही अब हाल ही में उर्फी को मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। इस दौरान उर्फी एक बार फिर से अलग आउटफिट में नजर आ रही हैं और हर बार की तरह इस बार भी उन्होंने हर किसी का ध्यान अपनी ओर खींचा। जी हां उर्फी का ये वीडियो अब आग की तरह इंटरनेट पर वायरल हो रहा है लेकिन इस बार उर्फी अपनी ड्रेस को लेकर नहीं बल्कि किसी और वहज से सुर्खियों में है। आइए जानते हैं क्या है पूरा मामला ?

सामने आया उर्फी का वीडियो (Urfi Javed Video Viral)

दरअसल, हाल ही में वायरल भयानी ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर उर्फी का वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि उर्फी व्हाइट कलर के आउटफिट में नजर आ रही है। हालांकि उर्फी का ये आउटफिट थोड़ा अजीब है, जो हर किसी का ध्यान खींच रहा है। वीडियो में देखा जा सकता है कि उर्फी ने जो ड्रेस पहनी है उसमें उनके हाथ भी अंदर हैं और वो अपने हाथ बाहर नहीं निकाल पा रही है। यह भी पढ़ें : Anjali Chaudhary Viral Video: हॉट डांस देख सपना को जाएंगे भूल, डांसर के ठुमकों ने उड़ाया गर्दा

वायरल हुआ वीडियो (Urfi Javed Video Viral)

वीडियो में एक शख्स बच्चे को गोद में लिए हुए हैं। हालांकि बच्चा रो रहा होता है और उर्फी उस शख्स से बाते करने लगती है। इसके बाद दोनों हंसने लगते हैं। वहीं, वीडियो में देखा जा सकता है कि उर्फी ने इस दौरान अपने बालों को खुला रखा है और लाइट मेकअप लिया है, जिसमें वो बेहद खूबसूरत लग रही है। वहीं, अब उर्फी का ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। साथ ही अब यूजर्स भी इस पर अपना रिएक्शन दे रहे है।

यूजर्स दे रहे रिएक्शन (Urfi Javed Video Viral)

एक यूजर ने इस पर कमेंट करते हुए लिखा- 'डरा दिया ना… बेचारा बच्चा देखते ही रोने लगा।' वहीं, एक दूसरे यूजर ने लिखा- 'ये..ये..ये करके दिखाओ।' एक तीसरे यूजर ने लिखा- 'ये कैसा ड्रेस है।' इस तरह के कमेंट्स अब यूजर उर्फी के वीडियो पर कर रहे हैं।

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.