TrendingEntertainment NewsBollywood NewsLatest NewsTrending News

---Advertisement---

Urfi Javed को ये क्या हुआ! Poonam Pandey पर इस कदर भड़कीं की डालनी पड़ी ऐसी पोस्ट

Urfi Javed Made Fun of Poonam Pandey’s Fake Death News: पूनम पांडे (Poonam Pandey) की मौत की झूठी खबर पर सेलेब्स से  लेकर आम लोगों तक में गुस्सा देखा गया। इसी बीच अब अपने अतरंगी फैशन स्टाइल के लिए जानी जाने वाली उर्फी जावेद (Urfi Javed) ने भी अपनी ही स्टाइल में पूनम पांडे की […]

इमेज क्रेडिट: E 24 बॉलीवुड
Urfi Javed Made Fun of Poonam Pandey's Fake Death News: पूनम पांडे (Poonam Pandey) की मौत की झूठी खबर पर सेलेब्स से  लेकर आम लोगों तक में गुस्सा देखा गया। इसी बीच अब अपने अतरंगी फैशन स्टाइल के लिए जानी जाने वाली उर्फी जावेद (Urfi Javed) ने भी अपनी ही स्टाइल में पूनम पांडे की मौत पर चुटकी लेते हुए कुछ ऐसा रह दिया की सभी को हंसी आ गई। जहां मौत की खबर आने के बाद से सभी दुखी थे, वहीं सच सामने आने के बाद सभी के अंदर इस फेक न्यूज को लेकर गुस्सा था। ऐसे में उर्फी ने अपने इंस्टाग्राम पोस्ट पर एक फोटो शेयर कर मजेदार कैप्शन भी लिख डाला। यह भी पढ़ें: एक बर्बादी ने करियर कर दिया बर्बाद, मुस्लिम संग शादी कर लांघी धर्म की दीवार

उर्फी ने ली पूनम की चुटकी  (Urfi Javed Made Fun of Poonam Pandey's Fake Death News)

उर्फी जावेद का अंदाज हमेशा से अलग होता है, फिर चाहे वो ड्रेसिंग स्टाइल हो या फिर किसी को ट्रोल करने का स्टाइल हो। ऐसे में हाल ही में उर्फी ने अपने इंस्टा पर एक फोटो शेयर किया जिसमें वो सोती नजर आ रही हैं, हालांकि चेहरे पर हंसी के भाव भी हैं जो ये बता रहे हैं कि वो सिर्फ नाटक कर रही हैं। साथ ही एक्ट्रेस ने मजेदार कैप्शन भी लिखा है- हेलो दोस्तों, मैं मरी नहीं हूं... बस हैंगओवर के बारे में जागरूकता फैला रही हूं। जब आप शराब एल्कोहल पीते हैं, तो आप बहुत जीवंत महसूस करते हैं, अगले दिन, आप मृत महसूस करते हैं लेकिन आप वास्तव में मरते नहीं हैं। जैसे ही ये पोस्ट सोशल मीडिया पर वायरल हुआ यूजर्स भी कमेंट करते नजर आए।

यूजर्स ने दिए रिएक्शन

बीते 2 दिनों में पूरा मीडिया अगर किसी चीज के पीछे था तो वो थी पूनम पांडे की मौत की न्यूज। जहां पहले झुठी मौत की खबर ने चारों ओर सनसनी फैला दी थी, वहीं बाद में सच सामने आने के बाद यही खबर लोगों के बीच गुस्से का कारण बन गई। [caption id="attachment_403537" align="aligncenter" ] उर्फी जावेद के पोस्ट स्क्रीनशॉट[/caption] अब इसी बीच उर्फी का पोस्ट सामने आया जिस पर यूजर्स के कमेंट्स ने ये बता दिया कि उनके अंदर कितना आक्रोश भरा हुआ है। एक यूजर ने लिखा- जागरूकता फैलाने का नया तरीका..लोल। एक अन्य ने लिखा- पूनम को ट्रोल करने का तरीका थोड़ा कैजुअल है। एक और ने लिखा- अब ये भी ट्रेंड बन जाएगा। इसी तरह न जाने कितने ही ऐसे कमेंट्स से पूरा कमेंट बॉक्स भरा हुआ है।

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.