Wednesday, 18 September, 2024

---विज्ञापन---

फिजिकल रिलेशन को लेकर उर्फी जावेद ने कही ये बात? बताया फ्यूचर प्लान

Urfi Javed talk About Sex: उर्फी जावेद का जिक्र आए और कुछ सनसनी वाली बात न हो ऐसा तो हो नहीं सकता। एक्ट्रेस के हालिया रिलीज सीरीज में उन्होंने अपने फिजिकस रिलेशन को लेकर कुछ ऐसा कहा कि सभी हैरान हो गए...

Urfi Javed
इमेज क्रेटिड: Google

Urfi Javed talk About Sex: अतरंगी फैशन के लिए जानी जाने वाली उर्फी जावेद (Urfi Javed) अक्सर चर्चा में रहती हैं। एक्ट्रेस कब क्या पहन ले और क्या कर दे कोई इस बारे में सोच भी नहीं सकता। अब एक बार वो फिर से अपनी नई सीरीज ‘फॉलो कर लो यार’ को लेकर लाइमलाइट में आ गई हैं। उर्फी का जिक्र हो और खबर में मसाला न हो ऐसा तो हो ही नहीं सकता। जी हां, इस खबर में भी ऐसा मसाला है कि पढ़ने वालों के होश उड़ने वाले हैं। सोशल मीडिया सेंसेशन ने अपने फिजिकल रिलेशन को लेकर कुछ ऐसा कह दिया है कि सभी हैरान रह गए हैं। आइए जान लेते हैं कि अब अभिनेत्री ने ऐसा क्या कह दिया?

सेक्स को लेकर किया बड़ा खुलासा

उर्फी जावेद वो नाम है जो अक्सर किसी न किसी वजह से सुर्खियों में रहती हैं। अब हाल ही में अमेजन प्राइम वीडियो पर उर्फी की एक सीरीज रिलीज हुई है। इसके एक वीडियो में वो अपने फ्रेंड्स से बात कर रही हैं। इस दौरान उर्फी से उसकी एक दोस्त पूछती है कि आप नए-नए लोगों से मिलती रहती हैं, और ट्रैवल करती रहती हैं, तो क्या आपने कभी कुछ नहीं किया? दरअसल उनका इशारा संभोग की ओर था, ऐसे में उर्फी ने ऐसा जवाब दिया जिसने सभी को हैरान कर दिया। वो बोलीं कि उन्होंने तीन साल से सेक्स नहीं किया है।

यह भी पढ़ें: शादी से पहले हुई प्रेग्नेंट; बेडरूम सीन देने से नहीं किया परहेज; जिनके पति की शादी से पहले थीं 75 गर्लफ्रेंड

क्यों उर्फी ने 3 साल से नहीं की प्यारी भरी बातें

उर्फी ने कहा कि उसने 3 सालों से किसी मर्द को किस भी नहीं किया है, रोमांटिक बातें भी नहीं की हैं। अब उर्फी ऐसा बोले तो कुछ हैरानी तो होनी ही है। ऐसा ही कुछ उनके दोस्तों के साथ भी हुआ जो इस बात सो सुनकर शॉक्ड हो गए। उर्फी ने इसका कारण भी बताया, उर्फी ने कसम खाई हुई है कि जब तक वो अपना प्राइवेट जेट नहीं ले लेंगी वो किसी के साथ शारीरिक संबंध नहीं बनाएंगी।

लोगों ने किए फनी कमेंट

उर्फी जावेद ने हालिया रिलीज सीरीज में जब ये खुलासा किया कि उन्होंने तीन सालों से सेक्स नहीं किया है तो सभी हैरान रह गए।  यूजर्स ने भी फनी कमेंट किए हैं। एक ने लिखा- मतलब जिंदगी भर नहीं करेंगी। दूसरे ने लिखा- प्राइवेट जेट वाला इसे भाव नहीं देगा। तीसरे ने लिखा- सुकेश को फोन लगा। चौथे ने लिखा- ऐसे शो को बंद करें।

यह भी पढ़ें: क्या सच में पांचवें बच्चे की मां बनने वाली है सीमा हैदर? जान लें वायरल हो रहे बेबी बंप की सच्चाई

First published on: Aug 27, 2024 11:04 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.