Monday, 30 September, 2024

---विज्ञापन---

‘पाप’ कर मचाया धमाल, ‘जहर’ से ‘अक्सर’ तक में दिए बोल्ड सीन; अब कहां गायब है जॉन की एक्ट्रेस?

Udita Goswami: फिल्म इंडस्ट्री की एक ऐसी एक्ट्रेस जिसने अपनी पहली ही फिल्म में बोल्डनेस दिखा और इंटीमेट सीन दे इंटरनेट का पारा हाई कर दिया था। लोग सिर्फ उनके बोल्ड सीन देखने के लिए फिल्म को देखने के लिए कई बार गए।

Udita Goswami
इमेज क्रेडिट: इंस्टाग्राम

Udita Goswami: अपनी बोल्डनेस से फैंस का दिल धड़काने वाली, और अपनी अदाओं से होश उड़ाने वाली एक्ट्रेस जिसने पहली ही फिल्म में इंटीमेट सीन दे तहलका मचा दिया था। हम बात कर रहे हैं मोस्ट ब्यूटिफुल और हॉट एक्ट्रेस उदिता गोस्वामी (Udita Goswami) की। अभिनेत्री ने एक्टिंग की दुनिया में अपनी एक्टिंग से तो कोहराम मचाया ही, लेकिन बोल्डनेस से तो इंटरनेट का पारा ही हाई कर दिया। पहली ही फिल्म से यो रातों रात स्टार बन गईं। हालांकि उनकी फिल्मी करियर लंबा नहीं चला और बहुत जल्द उन्होंने इंडस्ट्री को अलविदा कह दिया। चलिए आज एक्ट्रेस के बारे में कुछ चर्चा ही कर लेते हैं, हालांकि आज कुछ खास दिन तो है नहीं लेकिन फिल्म देखी तो लगा कि जान लें कि अब वो कहां हैं और क्या कर रही हैं।

उदिता ने 19 में किया बॉलीवुड डेब्यू

उदिता गोस्वामी का जन्म 9 फरवरी साल 1984 को देहरादून, उत्तराखण्ड में हुआ था। उनके पिता बनारस के हैं और मां शिलांग, मेघालय से हैं। एक्ट्रेस का बचपन काठमांडू, नेपाल में बीता। एक्ट्रेस ने सिर्फ 19 साल की उम्र में बॉलीवुड डेब्यू किया और ‘पाप’ (Paap) में जॉन अब्राहम (John Abraham) संग काम किया। पहली ही फिल्म में इंटीमेट सीन दे वो रातों रात पॉपुलर हो गईं। इस फिल्म का डायरेक्शन पूजा भट्ट ने किया था।

यह भी पढ़ें: सिरफिरे फैन के हत्याकांड में एक्ट्रेस पवित्रा को बड़ा झटका, प्राइवेट फोटो बनी थी कत्ल की वजह!

इमरान हाशमी संग भी किया काम

उदिता ने ‘पाप’ के बाद पीछे मुड़कर नहीं देखा और एक के बाद एक फिल्मों में काम किया। उन्होंने साल 2005 में फिल्म ‘जहर’ में काम किया जिसमें उनके साथ इमरान हाशमी थे। इस फिल्म में भी उदिता ने इंटीमेट सीन और बोल्डनेस की सारी हदें पार कर दी थी। एक्ट्रेस ने अपने फिल्मी करियर में ‘अक्सर’, ‘डायरी ऑफ ए बटरफ्लाई’, ‘दिल दिया है’,  ‘रोक’, ‘अगर’, ‘किससे प्यार करूं’, ‘अपार्टमेंट’, ‘फॉक्स’, ‘चेज’, ‘मेरे दोस्त पिक्चर अभी बाकी है’ में काम किया।

अब कहां हैं उदिता गोस्वामी

हालांकि उदिता का एक्टिंग करियर लंबा न चला और करियर के पीक पर उन्होंने शादी कर घर बसा लिया। एक्ट्रेस ने साल 2013 में फिल्म डायरेक्टर मोहित सूरी संग शादी कर ली। और अब उनके दो बच्चे हैं, जिनके साथ वो काफी खुश हैं।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार उदिता और मोहित के बीच प्यार की शुरुआत ‘जहर’ के सेट पर हुई। प्यार परवान चढ़ा और वो दोनों हमेशा के लिए एक हो गए।

यह भी पढ़ें: जलती चिता; कंधे पर अर्थी, पिता के अंतिम संस्कार का वीडियो दिखा ट्रोल हुए Shailesh Lodha, भड़के यूजर्स

First published on: Sep 02, 2024 02:37 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.