TrendingEntertainment NewsBollywood NewsLatest NewsTrending News

---Advertisement---

दाऊद की पार्टियों में क्या सच में नाचती थीं Twinkle Khanna? 14 साल बाद एक्ट्रेस ने बताया सच

Twinkle Khanna: अंडरवर्ल्ड के जाने-माने डॉन दाऊद इब्राहिम की पार्टियों में डांस करने की अफवाहों पर ट्विंकल खन्ना ने चुप्पी तोड दी है।

dawood ibrahim twinkle khanna
Twinkle Khanna: अक्षय कुमार की वाइफ ट्विंकल खन्ना सुर्खियों में बनी हुई हैं। एक्ट्रेस ने कई साल पुरानी एक अफवाह पर चुप्पी तोड़ी है, जिस पर पहले उनके पति खिलाड़ी कुमार भी सफाई दे चुके हैं। जैसा की सभी जानते हैं कि अंडरवर्ल्ड का सिनेमा जगत से गहरा नाता रहा है। कई स्टार्स का नाम अंडरवर्ल्ड के जाने-माने डॉन दाऊद इब्राहिम के साथ जुड़ चुका है। इतना ही एक्ट्रेस मंदाकिनी के तो दाऊद के साथ अफेयर के खूब चर्चे भी हुए थे। साल 2010 में ऐसी अफवाहें उड़ी थी कि बॉलीवुड एक्ट्रेस ट्विंकल खन्ना भी दाऊद इब्राहिम की पार्टी में शामिल हुई थीं। इतना ही नहीं उन्होंने वहां पर डांस भी किया था। अब इन अफवाहों पर डेढ़ दशक के बाद ट्विंकल खन्ना ने चुप्पी तोड़ी है और बताया कि इन अफवाहों में कितनी सच्चाई है। इस पर एक्ट्रेस ने लिखे कॉलम में इन खबरों पर रिएक्ट करते हुए कहा कि मैंने ऐसा पढ़ा है कि मैंने दाऊद के लिए डांस किया है। मगर मेरे बच्चों का तो यही मानना है कि मेरे डांसिंग स्किल्स किसी WWF का मैच देखने से कम नहीं है। ऐसे में सबको पता होना चाहिए कि दाऊद ने मुझसे अच्छी डांसर्स को बुलाया होगा। यह भी पढ़ें: Anupamaa के अनुज की होगी मौत? इन अटकलों के बीच गौरव खन्ना पर राजन शाही का बड़ा बयान

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.