Thursday, 19 September, 2024

---विज्ञापन---

41 की उम्र में भी ये एक्ट्रेस लगती है इतनी जवां, सीक्रेट जानेंगे तो तुरंत करने लगेंगे फॉलो!

TV Hottest Actress: बॉलीवुड में कई ऐसी एक्ट्रेस हैं जिन पर उम्र हावी नहीं है, लेकिन आज हम आपको बॉलीवुड नहीं बल्कि एक टेली क्वीन से मिलवाने जा रहे हैं। ये टेली क्वीन भोजपुरी सिनेमा से टीवी की दुनिया में आईं और उन्होंने तहलका मचा दिया। आज वे 41 की उम्र में भी यंग हीरोइंस को मात देती नजर आती हैं। चलिए जानते हैं, कौन है ये एक्ट्रेस।

TV Hottest Actress
TV Hottest Actress

TV Hottest Actress: इंडस्ट्री में कई एक्ट्रेस हैं जो ढलती उम्र में बेहद हॉट लगती हैं। जी हां, आज हम आपको एक ऐसी भोजपुरी एक्ट्रेस से मिलवाने जा रहे हैं जो टीवी की दुनिया में खूब पॉपुलर हो रही हैं और आज भी 41 की उम्र में भी बेहद जवां लगती हैं। इतना ही नहीं, ये अपनी बेटी की बहन कहलाती हैं। चलिए जानते हैं, कौन है ये एक्ट्रेस।

कौन है ये एक्ट्रेस

ये एक्ट्रेस कोई और नहीं बल्कि भोजपुरी एक्ट्रेस और टीवी की दुनिया की मशहूर अदाकारा 41 वर्षीय श्वेता तिवारी हैं। श्वेता को अक्सर उनकी बेटी पलक की बहन कहा जाता है, लेकिन सवाल उठता है आखिर श्वेता ने अपने आप को इतना मेंटेन कैसे किया हुआ है?

श्वेता का वर्कआउट रूटीन

श्वेता तिवारी रेगुलर वर्कआउट करती हैं। साथ ही वे समय-समय पर अपने लाइफस्टाइल को बैलेंस करने के लिए टेस्ट करवाती रहती हैं।

क्या खाती हैं श्वेता तिवारी

श्वेता तिवारी की डाइट न्यूट्रिशंस से पैक है, जिसमें कार्ब्स, फैट और प्रोटीन शामिल है। वे अपने आप को हरदम हाइड्रेट रखती हैं।

कैसे सप्लीमेंट लेती हैं श्वेता तिवारी?

यहां ये भी सवाल उठता है कि क्या श्वेता तिवारी अपने आप को फिट रखने के लिए सप्लीमेंट्स भी लेती हैं? कई खबरों के मुताबिक, अपने स्किन और हेयर की हेल्थ के लिए श्वेता तिवारी सप्लीमेंट का सेवन करती हैं।

श्वेता तिवारी के चेहरे पर हमेशा रहती है मुस्कुराहट

एक रिसर्च के मुताबिक, अगर आप खूब मुस्कुराते हैं तो आप यंग लगते हैं और आपके चेहरे पर रिंकल्स और फाइन लाइंस भी नहीं आती।

बहरहाल, श्वेता तिवारी ने तो अपने आप को फिट रखा हुआ है लेकिन उनकी तरह ही उनकी बेटी पलक भी खुद को बेहद फिट रखती हैं।

ये भी पढ़ें: अक्षय की पहली तमिल रीमेक नहीं है ‘सरफिरा’, साउथ की ये 7 फिल्में बॉलीवुड में ला चुके हैं खिलाड़ी कुमार 

First published on: Jul 15, 2024 07:15 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.