---विज्ञापन---

Barc TRP Report चौंकाने वाली, ‘अनुपमा’ की गद्दी खतरे में, जानें टॉप 10 में कौन-कौन?

Barc TRP Report: इस वीक की Barc टीआरपी रिपोर्ट आ चुकी है, जो फैंस के लिए काफी ज्यादा चौंकाने वाली है। अनुपमा को इस बार टीआरपी रिपोर्ट कार्ड से तगड़ा झटका लगा है और इस बार गुम है किसी के प्यार की रेटिंग में अच्छी खासी उछाल आई है, जो शो में लीप का कमाल है।

Barc TRP Report

Barc TRP Report: टेलीविजन सीरियल्स हर रोज ना जाने कितने लाखों लोग देखते हैं। हर हफ्ते डेली सोप की एक रिपोर्ट कार्ड आती है, जिसमें पता चलता है कि किस सीरियल को इस हफ्ते लोगों ने ज्यादा प्यार दिया। बार्क ने 25वें हफ्ते की टीआरपी रिपोर्ट (Barc TRP Report) जारी कर दी है, जो काफी चौंकाने वाली है। खासकर इस बार अनुपमा और गुम है किसी के प्यार के फैंस को यह रिपोर्ट कार्ड देखने के बाद काफी तगड़ा झटका लगने वाला है। इस बार गुम है किसी के प्यार ने लंबे समय से टीआरपी की रेस में नंबर वन पॉजिशन पर बैठने वाले शो अनुपमा की गद्दी को हिला डाला है। चलिए आपको बताते है कि टीवी दुनिया के वो टॉप 10 शोज कौन से हैं, जो इस लिस्ट में अपनी जगह बनाने में कामयाब हुए हैं।

टॉप 10 में हुई इन शोज की एंट्री

इस बार हम आपको सबसे पहले नंबर वन पॉजिशन का नाम रिवील नहीं कर रहे हैं। बल्कि हम आपको बता रहे हैं कि इस बार टॉप 10 में कौन-कौन से शोज शामिल हैं। अनुपमा, गुम है किसी के प्यार में, ये रिश्ता क्या कहलाता है, मंगल लक्ष्मी, परिणीति, शिव शक्ति, कुंडली भाग्य, लाफ्टर शेफ, उड़ने की आशा और झनक ने टॉप 10 में अपनी जगह बनाई है। नंबर 10 पर दीपिका सिंह के सीरियल मंगल लक्ष्मी, नम्बर 9 पर परिणीति है और इन दोनों शोज को 1.3 रेटिंग मिली है। इसके अलावा 1.4 रेटिंग के साथ 8वें नबंर पर सीरियल शिव शक्ति है।

कुंडली भाग्य

जी टीवी का पॉपुलर शो कुंडली भाग्य इस बार बार्क की 25वें हफ्ते की टीआरपी रिपोर्ट (Barc TRP Report) में नंबर 7 पर बनी जगह बना पाया है। शो को 1.4 रेटिंग मिली है।

लाफ्टर शेफ

भारती सिंह के शो लाफ्टर शेफ को भी लोग बहुत पसंद कर रहे हैं और बार्क टीआरपी रिपोर्ट में शो को 1.5 रेटिंग भी मिली है।

उड़ने की आशा

उड़ने की आशा शो को बार्क टीआरपी रिपोर्ट में 1.7 रेटिंग के साथ पांचवे पायदान पर बना हुआ है।

झनक

हिबा नवाब का शो झनक में खूब ड्रामा देखने को मिल रहा है और इस बार शो को 1.9 रेटिंग मिली है और इसके साथ शो चौथे नम्बर पर आ गया है।

ये रिश्ता क्या कहलाता है

स्टार प्लस के सबसे पुराने सीरियस ये रिश्ता क्या कहलाता है तीसरे पायदान पर है और इसे 2.0 रेटिंग मिली है। जबकि पिछले हफ्ते शो की रेटिंग ज्यादा थी।

गुम है किसी के प्यार में 

लंबे समय के बाद सीरियल गुम है किसी के प्यार में दूसरे पायदान पर आया है और इससे भी खास बात ये है कि इस बार शो की रेटिंग अनुपमा जितनी है। जी हां इस बार अनुपमा और गुम है किसी के प्यार को बराबर रेटिंग मिली है। इस शो में पूरे 7 साल का लीप दिखाया गया है, जिसने लोगों को फिर से शो देखने पर मजबूर कर दिया है। शो को 2.3 रेटिंग मिली है, जो इस हफ्ते की सबसे ज्यादा रेटिंग है।

अनुपमा 

रुपाली गांगुली का शो अनुपमा तो जैसे पहले पायदान पर चिपक गया है और हर हफ्ते बार्क टीआरपी रिपोर्ट में शानदार प्रदर्शन करके अपनी जगह से हिलता नहीं है। हालांकि इस बार अनुपमा को गुम है किसी के प्यार ने जबरदस्त टक्कर दी है। दोनों को बराबर 2.3 रेटिंग मिली है, अगर ऐसा रहा तो अगली रिपोर्ट में शायद अनुपमा की कुर्सी उसके साथ से छीनी जा सकती हैं।

यह भी पढ़ें: Bigg Boss OTT 3 के किस कंटेस्टेंट के हैं सबसे ज्यादा फॉलोवर्स, नाम सुन रह जाएंगे दंग

First published on: Jun 27, 2024 08:30 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.