Sunday, 8 September, 2024

---विज्ञापन---

45 की उम्र में एक्ट्रेस की हॉटनेस का नहीं कोई तोड़, जवान बेटों संग देती हैं कूल पोज

Urvashi Dholakia Hot Photos: मलाइका अरोड़ा और श्वेता तिवारी की तरह ही 45 साल की उर्वशी ढोलकिया को देखकर कोई भी उनकी उम्र का अंदाजा नहीं लगा सकता है। इंस्टाग्राम पर एक्ट्रेस फैंस के साथ अपनी एक से बढ़कर एक बोल्ड फोटो साझा करती हैं।

Urvashi Dholakia

Urvashi Dholakia Hot Photos: टीवी की दुनिया में कभी ‘बिन्दी’ से लोगों का ध्यान खींचने वाली मशहूर एक्ट्रेस उर्वशी ढोलकिया भले ही अब छोटे पर्दे से दूर हैं। मगर सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस का जलवा आज भी बरकरार है और वो इंस्टाग्राम पर खूब एक्टिव रहती हैं। 45 साल की उर्वशी ढोलकिया (Urvashi Dholakia) को देखकर कोई भी उनकी उम्र का अंदाजा नहीं लगा सकता है।

दो बेटों की मां हैं उर्वशी

बता दें कि उर्वशी ढोलकिया के दो जवान बेटे हैं और जब एक्ट्रेस उनके साथ फोटोज शेयर करती हैं, तो यूजर्स उन्हें उनके दोस्त समझ लेते हैं। भले ही एक्ट्रेस की उम्र बढ़ रही है, लेकिन उनकी हॉटनेस में कोई कमी नहीं आई है। इस बात की गवाही तो उर्वशी ढोलकिया की इंस्टाग्राम पोस्ट भी देती है।

‘वैम्प’ बनकर बनाई पहचान

स्टार प्लस के लंबे चलने वाले सीरियल में एकता कपूर के सीरियल ‘कसौटी जिंदगी’ का नाम भी शुमार है, इस सीरियल में ‘कोमोलिका’ के रोल से घर-घर में अपनी पहचान बनाने वाली उर्वशी ढोलकिया आज भी उतनी ही हॉट एंड बोल्ड हैं। उस समय औरतों के बीच ‘कोमोलिका’ की ‘बिन्दी’ के सबसे ज्यादा चर्चे हुआ करते थे।

यह भी पढ़ें: GOLD का बांधनी घाघरा पहन ‘मामेरू’ रस्म में खूब जंची Radhika Merchant, जानें दुपट्टे की खासियत

एक्ट्रेस का बिकिनी अवतार

इंस्टाग्राम उर्वशी ढोलकिया काफी एक्टिव रहती हैं और अपनी एक से बढ़कर एक फोटो फैंस के साथ साझा करती हैं। उन फोटोज में सबसे ज्यादा उनके बिकिनी लुक के सोशल मीडिया यूजर्स के बीच चर्चे होते हैं, क्योंकि बढ़ती उम्र के साथ-साथ एक्ट्रेस का हॉटनेस भी बढ़ती जा रही है।

उम्र को देती हैं मात 

मलाइका अरोड़ा और श्वेता तिवारी की तरह ही टीवी की दुनिया का जाना-माना नाम उर्वशी ढोलकिया भी अपने किलर फिगर से उम्र को मात देती हैं। एक्ट्रेस के इंस्टाग्राम पर एक से बढ़कर बोल्ड एंड हॉट फोटोज मौजूद हैं, जिनमें वो 45 नहीं बल्कि 25 वाली वाइब देती हैं। इस उम्र में भी उन्होंने अपनी फिटनेस का काफी ख्याल रखा हुआ है, जिसकी वजह से वो आज भी इतनी ग्लैमरस लगती हैं।

यह भी पढ़ें:‘सरिता भाभी’ की हॉटनेस का नहीं कोई तोड़, रियल लाइफ में भी हैं बेहद गॉर्जियस

First published on: Jul 18, 2024 08:06 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.