Saturday, 21 September, 2024

---विज्ञापन---

‘भगवान या दानव…’, मुस्लिम समूह द्वारा हिन्दू लड़की पर हमले से गुस्साई रश्मि देसाई

Rashami Desai on Bangladesh Violence: सोशल मीडिया पर इस बीच एक वीडियो वायरल हो रहा है, जो बांग्लादेश का है, जहां कुछ मुस्लिम समूहों के लोगों ने हिंदू लड़की पर हमला किया है। इस निंदनीय घटना पर टेलीविजन एक्ट्रेस रश्मि देसाई ने जमकर अपना गुस्सा निकाला है।

Rashami Desai
Rashami Desai

Rashami Desai on Bangladesh Violence:बांग्लादेश की सत्ता पर 15 साल तक काबिज रहने के बाद प्रधानमंत्री शेख हसीना का तख्ता पलट हो गया है और उन्होंने अपना देश छोड़कर भारत में पनाह ली है। मगर दूसरी तरफ बांग्लादेश में इस समय हालत काफी ज्यादा खराब हो गए हैं और अब वहां हिन्दुओं पर हमला किया जा रहा है। इस बीच सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जो बांग्लादेश का है, जहां कुछ मुस्लिम समूहों के लोगों ने हिंदू लड़की पर हमला किया है। इस निंदनीय घटना पर टेलीविजन एक्ट्रेस रश्मि देसाई ने अपनी प्रतिक्रिया दी है।

एक्ट्रेस ने रिशेयर की वायरल वीडियो

टेलीविजन शोज और बिग बॉस 13 में नजर आ चुकीं एक्ट्रेस रश्मि देसाई (Rashami Desai on Bangladesh Violence) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। इस बीच एक्ट्रेस ने एक न्यूज वेबसाइड का वीडियो अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी फिर से शेयर किया है। इसके साथ ही उन्होंने एक नोट भी साझा किया है, जिसमें उन्होंने इंसानियत को भूलाकर लोगों द्वारा की इस तरह की हरकत की निंदा की है। इस वायरल वीडियो में एक हिन्दू लड़की पर मुस्लिम ग्रुप ने पहले हमला किया और फिर उसे तालाब में फेंक दिया है।

यह भी पढ़ें: फूट-फूटकर रोते रहे लोग, अर्थी के पास बैठकर Shivani Kumari बनाती रही अंतिम संस्कार का व्लॉग, देख भड़के यूजर्स

रश्मि देसाई ने निकाला गुस्सा

इस क्लिप को शेयर करते हुए रश्मि देसाई (Rashami Desai on Bangladesh Violence) ने कैप्शन में अपना गुस्सा भी जाहिर किया है। एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा, ‘क्यों इंसान भगवान या दानव बनने की कोशिश कर रहा है। जबके जीवन में बहुत कुछ सामना करना पड़ता है। कर्म वापस लौटकर आते हैं।’ इसके साथ उन्होंने कई सारे ब्रोकन हार्ट इमोजी भी शेयर की है।

रश्मि देसाई का वर्क फ्रंट 

रश्मि देसाई को टीवी सीरियल ‘उतरन’ से घर-घर में पहचान मिली थी। इस शो में वैम्प के रोल में भी लोगों ने उन्हें बहुत पसंद किया था। इसके बाद वो कई टीवी शोज और सीरियल में नजर आ चुकी हैं। हालांकि बिग बॉस 13 में रश्मि देसाई की निजी जिंदगी को लेकर काफी खुलासे हुए थे और बिग बॉस 15 में भी रश्मि ने लोगों का दिल जीता था।

यह भी पढ़ें: ‘ये क्या देख लिया’, बॉलीवुड एक्ट्रेस को ढ़के कपड़ों में देख चौंक गए लोग, कर रहे फनी कमेंट

First published on: Aug 18, 2024 04:24 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.